ईडी ने किया अरेस्‍ट तो मीड‍िया से बोले पार्थ चटर्जी- दीदी का फोन नॉट र‍िचेबल है

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के वाणिज्य और उद्योग मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी शनिवार सुबह गिरफ्तारी के बाद से पार्टी सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ बात नहीं कराए जाने से खफा हैं। पश्चिम बंगाल स्कूल सेवा आयोग भर्ती अनियमितता घोटाले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने चटर्जी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद चटर्जी को नियमित मेड‍िकल जांच के लिए कोलकाता के दक्षिणी बाहरी इलाके जोका में केंद्र सरकार के ईएसआई अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल से बाहर आते समय चटर्जी ने पहली बार मीडिया से बात की और ममता बनर्जी से संपर्क करने में असमर्थता पर चिंता जताई।
पार्थ चटर्जी ने कहा क‍ि मुझे नहीं पता कि वे मुझे कहां ले जा रहे हैं। मैं अभी तक अपनी सर्वोच्च नेता ममता बनर्जी से संपर्क करने में असमर्थ हूं। चटर्जी को शनिवार देर शाम कोलकाता के सिटी कोर्ट में पेश किया जाएगा। ईडी अधिकारियों ने कहा कि वे आगे की पूछताछ के लिए उनकी हिरासत की मांग करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि यह साफ है कि चटर्जी के विश्वासपात्र और करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के आवास से जब्त की गई बड़ी नकदी डब्ल्यूबीएसएससी भर्ती अनियमितता घोटाले से संबंधित थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुब्रत के पक्ष में खड़ी हुई ममता, कहा- अनुब्रत मंडल को क्यों किया गया गिरफ्तार

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोयला तस्करी मामले में गिरफ्तार अनुब्रत मंडल के पक्ष में खड़ी हुई। स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर बेहला में आगे पढ़ें »

मिस्र के चर्च में लगी भीषण आग, हादसे में कम से कम 41 लोगों की मौत

डिजिटल तिरंगे में दिखेगी आपकी तस्वीर, साइट पर करना होगा ये काम

सेक्स क्लिप वायरल हुई तो रो पड़ीं ‘कच्चा बादाम गर्ल’, कभी पैसों के लिए…

बंगाल में बड़ी सड़क दुर्घटना, 3 की मौत

राजू श्रीवास्तव की एमआरआई रिपोर्ट से सामने आई उनके होश में ना आने की वजह, डॉक्टर्स ने…

रात को साथ में थे दंपति और 1 दोस्त, सुबह रेलवे ट्रैक पर मिला पति का शव

जो हमारी ज्यादा आलोचना कर रहे हैं, ऐसे तृणमूल के आलोचकों की खाल से बनवाएंगे जूते : सौगत रॉय

पति और ससुर को अपने वश में करने के लिए बहू करती थी यह घिनौना काम, सास ने किया…

सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाला राजस्थान के मेवात से गिरफ्तार

ऊपर