ईस्ट-वेस्ट मेट्रो : सप्तमी से नवमी तक 60 सर्विसेज और दशमी पर 48 सर्विसेज

कोलकाता : कोलकाता मेट्रो के बाद ईस्ट-वेस्ट मेट्रो के सर्विसेज की घोषणा मेट्रो रेलवे की ओर से कर दी गयी है। दुर्गापूजा पर सप्तमी से लेकर नवमी तक मेट्रो की 60 सर्विसेज चलायी जायेगी जिनमें 30 अप और 30 डाउन हैं। दशमी पर 48 सर्विसेज की गयी है, जिनमें 24 अप और 24 डाउन हैं। इसके पहले ईस्ट-वेस्ट मेट्रो में रोजाना 48 स​र्विसेज चलायी जाती थी। यह साल्टलेक सेक्टर 5 से फूलबागान के बीच दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक चलायी जाती थी। दुर्गापूजा पर समय में बदलाव किये गये हैं। सप्तमी से लेकर नवमी के बीच दोपहर 12 बजे से साल्टलेक सेक्टर 5-फूलबागान-साल्टलेक सेक्टर 5 के बीच मेट्रो चलेंगी। वहीं अंतिम मेट्रो रात 9.40 बजे से साल्टलेक सेक्टर 5-फूलबागान-साल्टलेक सेक्टर 5 के बीच छूटेगी। इनमें मेट्रो के बीच 30 मिनट के बजाय 20 मिनट का अंतराल होगा। वहीं दशमी पर दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक चलेगी। पहली सर्विस दोपहर 12 बजे से साल्टलेक सेक्टर 5-फूलबागान-साल्टलेक सेक्टर 5 के बीच मेट्रो चलेगी। वहीं अं​तिम मेट्रो रात 7.40 बजे से साल्टलेक सेक्टर 5-फूलबागान-साल्टलेक सेक्टर 5 के बीच छूटेगी। केवल स्मार्ट कार्ड वाले यात्रियों को ही मेट्रो में प्रवेश करने की अनुमति होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राज्‍य सरकार की बड़ी घोषणा : बनेंगे फिर कंटेनमेंट जोन

कोलकाता : त्योहारों के मौसम के बीच राज्य में कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दी है। दुर्गापूजा के बाद से ही राज्य में कोरोना आगे पढ़ें »

ऊपर