पूर्व मिदनापुर में हथियार समेत 8 डकैत गिरफ्तार

खड़गपुर/कांथी: पूर्व मिदनापुर जिले के भूपतिनगर इलाके में पुलिस ने हथियार समेत 8 डकैतों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम सरत माईती, स्वपन मंडल, शेख मुक्ताजुल रहमान, सुबीर मंडल, देवप्रसाद मंडल, कृष्णेंदु पात्र, सुदर्शन बारिक व निमाई जाना है।
पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली कि सभी डकैत बाजकूल में एक जगह पर डकैती करने के उद्देश्य से प्लान बना रहे थे। जिसकी सूचना पुलिस को मुखबिरों के माध्यम से पहले ही मिल गई थी जिसके बाद भूपतिनगर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सभी डकैतों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर डकैतों के पास से एक आग्नेयास्त्र, भुजाली, लोहे का रॉड आदि सामान भी बरामद किया। सम्बंधित धाराओं के तहत मामला नामजद कर पुलिस ने सभी अभियुक्तों का शनिवार को कांथी महकमा अदालत में चालान किया। अदालत के निर्देश से सभी अभियुक्तों को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभियुक्तों के खिलाफ विभिन्न थाने में अपराध के कई मामले पहले से दर्ज है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पूजापाठ से जुड़े ये 10 नियम हमेशा रखें ध्‍यान, कभी नहीं होगा आपका नुकसान

कोलकाताः सनातन धर्म को मानने वाले लोगों के लिए पूजापाठ सबसे जरूरी क्रिया है। हिंदू धर्म के लोगों की दैनिक दिनचर्या पूजापाठ के बिना शुरू आगे पढ़ें »

शिक्षकों ने लगा संस्था के अधिकारी पर ठगी का आरोप

कलई खुलने से बाद से अधिकारी है भूमिगत ​पीड़ितों ने किया कई जगहों पर विक्षोभ-प्रदर्शन बारासात : गरीब बच्चों के लिए एक संस्था खोलकर उनकी पढ़ाई के आगे पढ़ें »

ऊपर