ईस्ट बंगाल का झमेला खत्म, ममता ने कहा खेला होबे

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : ईस्ट बंगाल और श्री सीमेंट के बीच चल रहे विवाद पर आखिरकार विराम लग गया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हस्तक्षेप के बाद लंबे समय से चल रहे इस विवाद को खत्म किया गया। जानकारी के अनुसार एससीएल ने ईस्ट बंगाल के साथ अपने पांच साल का करार समाप्त कर दिया था जिसकी वजह से अगले इंडियन सुपर लीग को लेकर आर्थिक संकट की बातें सामने आ रही थीं। अब एससीएल ने ईस्ट बंगाल को प्रयोजित करने पर सहमति जता दी है यानी अगले इंडियन सुपर लीग में ईस्ट बंगाल क्लब का खेलना लगभग तय है। इस विवाद के खत्म होने के साथ ही ममता बनर्जी ने कहा कि खेला होबे, जिसके बाद से ही राज्य के फुटबॉल प्रेमियों में खुशी की लहर है।
बुधवार को ममता बनर्जी की उपस्थिति में दोनों ही पक्ष की बैठक हुई जिसमें इस बात पर उनकी सहमति बनी। 19 नवंबर को गोवा में इंडियन सुपर लीग आयोजित होने वाली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज से हाे सकती है भारी बारिश, फिर कोलकाता में जलजमाव का खतरा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एक आपदा मिटते ना मिटते अब फिर बंगोपसागर में चक्रवात गहरा रहा है। इसके असर से आज यानी मंगलवार और कल यानी आगे पढ़ें »

ऊपर