डीवाईएफआई कार्यकर्ता के परिवार को नौकरी

सीएम ने सूजन को किया फोन, उठाये कई सवाल भी
कोलकाता : नवान्न अभियान के दौरान घायल हुए डीवाईएफआई कार्यकर्ता मैदुल इस्लाम मिद्दा की सोमवार को मौत हो गयी जिसके बाद से बंगाल की राजनीतिक गरमा गयी है। सीएम ममता बनर्जी ने डीवाईएफआई के कार्यकर्ता की मौत पर दुख जताया है। नवान्न में सीएम ने कहा कि उनकी सरकार डीवाईएफआई कार्यकर्ता के परिवार के सदस्यों को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए तैयार है। उन्होंने वाम विधायक सुजन चक्रवर्ती से बात की है अगर परिवार चाहे तो हमलोग परिवार के सदस्य को नौकरी देने को तैयार है। उल्लेखनीय है कि मिद्दा के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं। उन्होंने कहा मैं किसी की भी मौत का समर्थन नहीं करती। एक जांच चल रही है। मुझे पता चला है कि उसके परिवार के सदस्यों को भी तीन दिनों तक जानकारी नहीं दी गई थी कि उसे कहां भर्ती कराया गया है। इस संबंध में कोई पुलिस शिकायत भी नहीं की गई थी। ममता बनर्जी ने कहा कि यह पता लगाना भी जरूरी है कि क्या मिद्दा को कोई स्वास्थ्य समस्या थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

अभियुक्तों के पास से 5 किलो हेरोइन और कार जब्त कोलकाता : 25 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने एक आगे पढ़ें »

tmc

पहले यूपी की कानून व्यवस्था देखें, फिर बंगाल पर उंगली उठाएं – तृणमूल

हाथरस की घटना पर योगी को तृणमूल ने घेरा कोलकाता : बंगाल में चुनावी माहौल गरम है। भाजपा लगातार आक्रामक हो रही है, वहीं तृणमूल भी आगे पढ़ें »

ऊपर