काम के दौरान बिजली विभाग का कर्मी आया करंट की चपेट में

बैरकपुर : बैरकपुर नगरपालिका के कई इलाकों में बिजली व्यवस्था को दुरुस्त करने की दिशा में पोस्ट शिफ्टिंग सहित कई और तरह की मरम्मत के काम किये जा रहे हैं। इसके तहत गुरुवार को बैरकपुर के नोनाचंदनपुकुर इलाके में काम करने के दौरान बिजली विभाग का एक अस्थायी कर्मी शुभंकर मंडल करंट की चपेट में आ गया। बताया गया है कि हाई टेंशन तार से लगे झटके से वह कुछ देर तक सीढ़ी पर ही ​चिपका रहा। सहकर्मियों ने उसे इस अवस्था में देख हटाने की कोशिश की हालांकि वे इसमें सफल नहीं हो पाये। इसके बाद दमकल को बुलाना पाड़ा। दमकल कर्मियों ने वहां पहुंचकर कार्रवाई करते हुए शुभंकर को नीचे उतारा और अस्पताल ले गये। बताया गया है कि शुभंकर की अवस्था गंभीर है जिसकी खबर पाकर पालिका के चेयरमैन उत्तम दास अस्पताल पहुंचे। उन्होंने कहा कि शुभंकर की हर तरह की मदद से लिए पालिका प्रस्तुत है। यह काफी कष्टकर है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि उसकी हालत में सुधार होगा। वहीं उन्होंने कहा कि इस काम में विभाग की ओर से और सावधानी बरती जाये, इसको लेकर वे बात करेंगे। गुरुवार की दोपहर घटी इस घटना को केंद्र कर काफी समय तक बारासात-बैरकपुर रोड पर यातायात व्यवस्था प्रभावित रही।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोटरसाइकिल पर बैठने से इनकार करने पर तीन लोगों ने युवती से मारपीट की

नागपुर: नागपुर के वाठोडा इलाके में तीन लोगों ने 19 वर्षीय लड़की से कथित तौर पर मारपीट की, क्योंकि उसने उनकी मोटरसाइकिल पर बैठने से इनकार आगे पढ़ें »

ऊपर