मैनागुड़ी पुलिस ने जाली लॉटरी का किया पर्दाफाश, गिरफ्तार 8

मैनागुड़ी – मैनागुड़ी पुलिस ने जाली लॉटरी का पर्दाफाश किया इस घटना को लेकर मैनागुड़ी समेत पूरा जलपाईगुड़ी जिला में हड़कम्प मचा हुआ है । शनिवार की रात मैनागुड़ी ब्लॉक के राजारहाट इलाके में मैनागुड़ी पुलिस ने जाली लॉटरी बिक्री करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया । पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी में अधिकांश दक्षिण 24 परगना जिला के रहने वाले है , वह सभी बाजारहाट इलाके में एक किराये का मकान लेकर जाली लॉटरी का व्यवसाय शुरू किया था । 25 नवंबर खेला का तारीख तय किया गया था एवं 100 रुपया प्राइवेट लॉटरी बिक्री कर रहा था । जिसका प्रथम पुरुस्कार लक्जरी बस के अलावा कई गाड़ी का पुरुस्कार में रखा गया था । लेकिन खेला आयोजक कमेटी के तरफ़ से बोला गया तो को खेला रिजल्ट संध्याकालीन डियर लॉटरी के साथ मिलाना होगा और इसी कारण लोगों को लॉटरी बिक्री करने वालों के ऊपर संदेह हुअा । फिर इसके बाद घटना की खबर पुलिस को दिया गया और पुलिस इस मामले में जुट गयी । मैनागुड़ी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उक्त समस्त आरोपी डियर लॉटरी प्रभारी के साथ किसी भी प्रकार का सूचीपत्र दस्तावेज दिखा नही पाये । इस घटना में कई स्थानीय लोग भी शामिल है उनका तलाश किया जा रहा है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ममता की बैठक की 10 महत्वपूर्ण बातें

मुंबई: 'प्रधानमंत्री कौन बनेगा यह बड़ा मुद्दा नहीं है। वर्तमान समय में सबसे बड़ी बात यह है कि लोकतंत्र की रक्षा कैसे करें'। मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर