कॉन्सर्ट के दौरान केके ने कहा था…’हाय मैं मर जाऊं यहीं पर’, देखिए वीडियो…

कोलकाता : फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नथ) के निधन से पूरी इंडस्ट्री में मातम छा गया है। फैंस से लेकर बड़े से बड़े स्टार्स तक केके की मौत के खबर से सदमे में हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। केके का निधन कोलकाता में हुआ है जहां वो एक कॉन्सर्ट करने पहुंचे थे। कल यानी मंगलवार को गुरुदास कॉलेज में केके कॉन्सर्ट करने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि कि कॉन्सर्ट के दौरान की केके की तबीयत बिगड़ना शुरू हो गई थी। कॉन्सर्ट से केके के तमाम वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें वो थके हारे बार-बार पसीन पोंछते दिख रहे हैं। वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि केके ठीक महसूस नहीं कर रहे हैं, हालांकि इसके बावजूद केके ने कार्यक्रम जारी रखा।
कान्सर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें थके हारे केके कहते दिख रहे हैं ‘हाय मर जाऊंगा’। हालांकि उन्होंने ये बात अपने फैंस से प्यार में कही है। वीडियो में दिख रहा है कि केके अपने सॉन्ग ‘आंखों में तेरी अजब सी अजब सी अदाएं हैं’ गाते दिख रहे हैं। गाते-गाते केके अपना माइक फैंस की तरफ घुमा देते हैं और फैंस उनके गाने की लाइन्स दोहराते हैं। ये सुनकर केके खुश हो जाते हैं और प्यार से कहते हैं ‘हाय मैं यहीं मर जाऊं’। केके का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में बमबारी से लोग है आतंकित

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका के 13 नंबर वार्ड 21 नंबर गली इलाके में मंगलवार की रात बमबारी की घटना को केंद्र कर इलाके के लोग आगे पढ़ें »

ऊपर