जनता की नाराजगी के कारण ही देवश्री को नहीं दिया टिकट : ममता

रायदिघी : रायदिघी की तृणमूल विधायक देवश्री रॉय को इस बार पार्टी की ओर से चुनावी मैदान में नहीं उतारा गया है। ममता बनर्जी ने देवश्री को टिकट नहीं दिया है जिसका कारण खुद ममता ने शनिवार को रायदिघी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बताया। ममता ने कहा कि जनता की नाराजगी के कारण ही इस बार देवश्री को टिकट नहीं दिया गया। जानकारी के अनुसार देवश्री को लेकर काफी पहले से ही इलाके के लोगों में नाराजगी दिख रही थी। आरोप तो यहां तक लगाया जाता रहा है कि जीत के बाद वह इलाके में झांकने तक नहीं आती है। बावजूद इसके तृणमूल ने 2016 में भी देवश्री को मौका ​दिया था लेकिन इस बार उनका टिकट काट दिया गया। इधर ममता की इन बातों को सुनकर देवश्री ने प्रतिक्रिया दी कि पार्टी के किसी फैसले से पहले ही मैंन कह दिया था कि इस सीट से उन्हें चुनाव लड़ना ही नहीं है। देवश्री ने कहा कि राजनीति की दुनिया में मैं दीदी का हाथ पकड़ कर ही आगे बढ़ी थी लेकिन उनकी ओर से मुझे यह तोहफा मिलेगा इसकी उम्मीद न थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बढ़ी ऑक्सीमीटर और आक्सीजन कंस्ट्रेटर की मांग

95 मास्क की कीमत भी 400-450 रुपये के बीच भाप लेने वाले उपकरण की जमकर हो रही खरीदारी सिलीगुड़ीः सिलीगुड़ी शहर में कोरोना के बढ़ते मामलों के आगे पढ़ें »

चुनाव ड्यूटी पर तैनात केंद्रीय बल के जवान की रायगंज में मौत

रायगंज : विधानसभा चुनाव की ड्यूटी कर रहे केंद्रीय बल के एक जवान की अचानक बीमार पड़ने से रायगंज में मौत हो गयी। मृत जवान आगे पढ़ें »

ऊपर