जमाई षष्ठी में ससुराल नहीं जा पाने के कारण व्यक्ति ने लगा ली फांसी

बशीरहाट : बशीरहाट अंचल के माटिया थाना अंतर्गत चंपापुकुर के निवासी टूकाई मंडल ने जमाई षष्ठी में जाने की सारी तैयारियां की थीं। ससुरालवालों के लिए नए कपड़े, फल-मिठाइयां भी खरीदी थीं मगर इसके पहले ही ससुरालवालों ने उसे आने से मना कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने उसे गालियां सुनाईं जिसके बाद खुद को अपमानित महसूस करने पर टूकाई ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया कि 3 साल पहले हासनाबाद निवासी श्रावनी मंडल के साथ टूकाई मंडल की शादी हुई थी मगर दोनों के बीच काफी तनाव रहता था और इन दिनों भी वह गुस्से में अपने घर में रह रही थी। इस बीच जमाई षष्ठी के दिन ससुराल जाने की सारी तैयारियां जब व्यर्थ हो गईं तो उसे काफी बुरा लगा। उसके आस-पड़ोस के लोगों का कहना है कि ससुरालवालों से मिले अपमान को वह सह नहीं पाया और उसने इस कारण यह कदम उठा लिया। फिलहाल पुलिस ने मामले में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उसकी ससुरालवालों से भी पुलिस ने पूछताछ शुरू की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः सिनेमा हॉल में स्क्रीनिंग….

कुछ सिनेमा हाल मालिकों ने सिंगल स्क्रीनिंग के साथ शुरू किया परिचालन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः शहर के सिनेमा हॉल मालिकों ने कहा कि वे पश्चिम बंगाल सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर