दुआरे सरकार : कैंप में नहीं होगी 500 से अधिक लोगों की भीड़

जिलास्तर पर दो से चार गुना अधिक बढ़ेंगे कैंप
राज्य सरकार ने दिए ​निर्देश
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्यवासियों को सरकारी परिसेवाएं सुलभ कराने के उद्देश्य से चालू की गयी दुआरे सरकार में बेहिसाब भीड़ को देखते हुए राज्य सरकार ने कैंप की संख्या बढ़ाने का निर्देश दिया है। साथ ही यह निर्देश दिया गया है कि कैंप में लोगों की अधिक भीड़ न हो इसकी पूरी व्यवस्था की जाए। इसे लेकर मुख्य सचिव एच के द्विवेदी ने विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में बताया गया है कि लक्ष्मी भण्डार में हो रही भीड़ को भी कम करने की व्यवस्था की जाए। जिलास्तर पर दो से चार गुना तक कैंपों की संख्या बढ़ाने का निर्देश दिया गया है। सूत्रों की माने तो मालदह और हावड़ा के कैंप में हो रही भीड़ को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। ग्रामीण इलाकों में पंचायत स्तर पर तीन जगहों पर लक्ष्मी भण्डार के कैंप लगेंगे जबकि शहरी इलाकों में बूथ स्तर पर कैंप लगाने की बात है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने लगाया सरकार, हिडको और सौरभ पर जुर्माना

अवैध रूप से जमीन आवंटित किए जाने का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट के एक्टिंग चीफ जस्टिस राजेश बिंदल और जस्टिस अरिजीत बनर्जी के डिविजन आगे पढ़ें »

ऊपर