ड्राइवर की 6वीं पास पत्नी को मिली है शिक्षा विभाग में नौकरी !

अर्पिता की गाड़ी चलाता था कमरहट्टी निवासी कल्याण
बेलघरिया : एसएससी घोटाले में गिरफ्तार पूर्व मंत्री की घनिष्ठ अर्पिता मुखर्जी के प्रभाव की चर्चा पहले से ही पूरे अंचल में थी और अब जब उनकी सच्चाई सामने आ रही है तो अंचलवासियों का रोष भी फूटने लगा है। मिली जानकारी के अनुसार छानबीन में यह भी सामने आया है कि अर्पिता की 3 संस्थाओं में उसके साथ ही उसका ड्राइवर कल्याण धर भी डायरेक्टर है जिसकी भागेदारी 60 प्रतिशत बतायी गयी है। यहां बता दें कि कल्याण कमरहट्टी नगरपालिका के 29 नंबर वार्ड इलाके का निवासी है। यहां कल्याण ने अब तक यही कहा है कि उसे कंपनी में डायरेक्टर बनाने की कोई जानकारी उसे नहीं दी गयी थी, अतः उसे इस बारे में कुछ भी नहीं पता है मगर गुुरुवार को इलाके के लोगों द्वारा उसकी पत्नी को सरकारी नौकरी कैसे मिली के सवालों पर उसने चुप्पी ही साध ली। इलाके के लोगों का कहना है कि कल्याण की पत्नी महज 6वीं पास है और एक समय वह नौकरानी का काम करती थी, मगर विगत कुछ वर्षों से वह शिक्षा विभाग कार्यालय में ग्रुप डी के तौर पर काम कर रही है। उनका आरोप है कि यह वही बात है कि सब कुछ जानकर भी बेवकूफ बने रहने का दिखावा यह धर परिवार कर रहा है। लोगों का कहना है कि इस नौकरी के लिए भी 10वीं पास होना जरूरी है मगर संभव है कि अर्पिता का हाथ ही कल्याण की पत्नी के सिर पर पड़ा था और बस सरकारी नौकरी मिल गयी। वहीं कल्याण ने पूछताछ में यह स्वीकार किया था कि वह अर्पिता के ड्राइवर के तौर पर काम कर चुका है। साथ ही बेलघरिया के क्लब टाउन वाले फ्लैट में वह अर्पिता को लाने-ले जाने का काम करता था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

‘एमएमएस लीक’ के बाद अब सामने आया अंजलि अरोड़ा का ये वीडियो, जमकर हो रहीं ट्रोल

मुंबईः कंगना रनौत होस्टेड रियलिटी टीवी शो लॉक अप का हिस्सा रहीं अंजलि अरोड़ा पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में हैं। हाल ही में सोशल आगे पढ़ें »

ऊपर