अर्पिता की तीन कंपनियों में ज्वाइंट डायरेक्टर है ड्राइवर !

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एसएससी घोटाले में गिरफ्तार अर्पिता मुखर्जी जिन तीन कंपनियों में डायरेक्टर हैं उनमें एक और व्यक्त‌ि भी ज्वाइंट डायरेक्टर है। कॉरपोरेट मंत्रालय से मिले तथ्यों के अनुसार अर्पिता की तीन कंपन‌ियों में कल्याण धर नामक व्यक्ति ज्वाइंट डायरेक्टर पद पर है। वह पेशे से कार ड्राइवर है। हालांकि कल्याण का कहना है कि उसे कंपनी के डायरेक्टर पद पर रखा गया है। इसके बारे में उसे जानकारी ही नहीं है। कॉरपोरेट मंत्रालय के रजिस्ट्रेशन के अनुसार इन तीन कंपनी के डायरेक्टर पद पर अर्पिता मुखर्जी हैं। उनके साथ ज्वाइंट डायरेक्टर कल्याण धर हैं। सिर्फ यही नहीं राजडांगा में इच्छे इंटरटेनमेंट का ऑफिस भी उसके नाम पर ही है। उक्त भवन शादियों के लिए क‌िराये पर दिया जाता था। जांच में पता चला कि कल्याण धर अर्पिता का बहनोई है। उसे दस्तावेज में ही डायरेक्टर बनाकर रखा गया है। कल्याण धर के अनुसार उन्हें पता ही नहीं है कि वह कंपनी के ज्वाइंट डायरेक्टर हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें 10 हजार रुपये के मासिक वेतन पर इच्छे इंटरटेनमेंट का ड्राइवर नियुक्त किया गया था। अभी मासिक वेतन बढ़कर 18 हजार रुपये हो गया है। कल्याण ने बताया कि उसने कई बार अर्पिता को पार्थ के साथ देखा था। अर्पिता से अंतिम बार उनकी मुलाकात 10 से 12 दिन पहले हुई थी। अर्पिता ने उसके पास से आधार कार्ड, पैन कार्ड सहित अन्य दस्तावेज लिए थे। कल्याण के अनुसार ईडी अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज शिक्षा मंत्री के साथ एसएससी आंदोलनकारियों की बैठक

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2016 के एसएससी आंदोलनकारियों से तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने पिछले दिनों कैमक स्ट्रीट कार्यालय में मुलाकात आगे पढ़ें »

ऊपर