अब महानगर में घर-घर पहुंचेगा पीने का पानी

सन्मार्ग संवाददाता
बैरकपुर : कोलकाता महानगर के प्रत्येक घर में लोगों को पीने का पानी में मिले इसके लिए केंद्रीय सरकार ने एक इंस्टिट्यूट की शुरुआत की है जो कि जोका में निर्मित हो रहा है। इस बाबत जानकारी देते हुए केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि सेंटर ऑफ एक्सीलेंस हेल्थ इंजीनियरिंग के निर्माण का कार्य लगभग पूरा हो चुका है। इसके कार्य पर वह खुद व्यक्तिगत रूप से ध्यान रख रहे हैं। जल्द ही यहां से घर-घर तक लोगों को पीने का पानी मुहैया कराने जाने की कार्यवाही भी शुरू कर दी जाएगी। शनिवार की देर शाम को बैरकपुर भाजपा संगठन की ओर से सेवा ही संगठन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए केंद्रीय मंत्री श्यामनगर स्थित सभागार में पहुंचे थे। इस मौके पर भाजपा सांसद अर्जुन सिंह, बैरकपुर भाजपा संगठन अध्यक्ष रोबीन भट्टाचार्य सहित कई अन्य नेता व कर्मियों की भी उपस्थिति रही।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सुबह और शाम किस तरीके से खाना चाहिए घी

कोलकाता : न्यूट्रिशन और हेल्थ के मामले में लोग घी का सेवन करने से कतराते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यह उनकी सेहत को आगे पढ़ें »

ऊपर