मध्य हावड़ा के कई इलाकों में भी पेयजल की समस्या बरकरार

पूर्व पार्षद की ओर से पहुंचाये जा रहे हैं पानी के टैंकर
हावड़ा : हावड़ा में गंदे और खराब पेयजल की समस्या लगातार बरकरार है। घुसुड़ी व उत्तर हावड़ा के बाद मध्य हावड़ा के भी कई इलाकों में दिक्कतें देखी जा रही हैं। कई इलाकों में गंदे और खराब पीले रंग का पानी आ रहा है जिससे आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कइयों के तो घरों में मरीज होने के कारण लोग उन्हें पानी भी नहीं पिला पा रहे हैं। ऐसे में उन्हें पैसा खर्च करके मिनरल वॉटर पिलाना पड़ रहा है। इलाके के लोगों का कहना है कि पिछले कई दिनों से इस तरह की समस्याएं सामने आ रही हैं, लेकिन इसके बावजूद हावड़ा नगर निगम की ओर से किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी जा रही है। इलाके के पूर्व पार्षद लगातार उनकी मदद के लिये सामने आ रहे हैं। मध्य हावड़ा के वार्ड नंबर 29 में भी इसी प्रकार की समस्या देखी गई, जहाँ पर बोन बिहारी बोस रोड, मोतीझील आदि इलाकों में करीब 600 परिवार हैं जो खराब पानी की वजह से प्रभावित हैं। लोगों का कहना है कि उन्हें ठीक से पानी नहीं मिल पाने के कारण शारीरिक समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इस बात की जानकारी जब इलाके के पूर्व पार्षद शैलेश राय को हुई तो उन्होंने नगर निगम से संपर्क किया। उन्होंने इलाकों में करीब 5 पानी के टैंकरों को पहुंचाया। टैंकरों के इलाके में पहुंचते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ देखने को मिली। वहीं इस बारे में इलाके के विधायक व नगर निगम बोर्ड के पूर्व चेयरपर्सन व राज्य के मंत्री अरूप राय ने कहा कि वह इस मुद्दे को गंभीरता से देख रहे हैं। इस बारे में उन्होंने नगर निगम से भी बात की है। जल्द से जल्द खराब पानी की समस्या का समाधान करने की कोशिश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : बांग्लादेश में हिंसा फैलाने वाला मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

कोलकाता/ बांग्लादेश : बांग्लादेश  में हिंसा फैलाने के मामले में मुख्य अभियुक्त इकबाल को बांग्लादेश पुलिस ने किया गिरफ्तार । कॉक्स बाजार से उसकी हुई आगे पढ़ें »

ऊपर