दोहरी जिम्मेदारी है, विश्वास टूटने नहीं देंगे

मेयर परिषद के नये सदस्यों ने कहा, तैयार हैं हम
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता नगर निगम में जनता तक मूलभूत परिसेवाएं सहजता से पहुंचाने के लिए बोर्ड की टीम तैयार कर दी गयी है। बोर्ड मेंबर्स में अनुभवी मेयर परिषद के सदस्यों के साथ कुछ नये चेहरों को भी मौका दिया गया है। इन नये चेहरों में उत्साह भी है कि दोहरी जिम्मेदारी निभानी है। पार्षद के तौर पर वार्ड की जनता को देखना है तो मेयर परिषद के सदस्य के तौर पर परिसेवाओं को जनता तक सुलभ करवाना भी इन्हीं की जिम्मेदारी है। इन नये चेहरों में संदीप बक्शी, जीवन साहा, संदीपन साहा और मिताली साहा हैं।
संदीप बक्शी ने अपनी जिम्मेदारियों को लेकर बताया कि ममता बनर्जी ने जो भरोसा जताया है, उसे निभाने की पूरी कोशिश की जाएगी। विभाग जो भी मिले, खुद को काम के लिए तैयार कर लिया है। जनता ने भरोसा दिखाया है तो उस पर खरा उतरना अब मेरी जिम्मेदारी होगी।
जीवन साहा ने कहा कि पार्षद के तौर पर अब तक अपनी जिम्मेदारी पूरा करता आया हूं, इसी वजह से जनता ने एक बार फिर अपना जनप्रतिनिधि बनाया है। अब पार्टी ने एक और जिम्मेदारी दी है उसे पूरी करने की भी शत फीसदी कोशिश होगी। जनता और पार्टी दोनों को निराश नहीं करूंगा।
संदीपन साहा ने कहा ​कि जो भी विभाग दिया जाएगा मैं काम करने के लिए तैयार हूं। मेरा विश्वास है कि काम से ही जनता का मन जीता जा सकता है। पार्षद के रूप में जनता ने बहुत प्यार दिया है, अब मेयर परिषद के सदस्य के रूप में भी लोग मुझे उतना ही प्यार देंगे, इस बात की गारंटी मैं देता हूं।
मिताली साहा ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हम पर जो भरोसा किया है उस भरोसे पर खरा उतरना है। जनता के बीच पहुंचकर उनकी समस्याओं का समाधान करना है। महानगर के विकास के लिये जितना अधिक कार्य किया जा सकता है उतना अधिक कार्य करना है। महानगर में हरियाली को भी बढ़ावा देना है। इसके साथ ही वर्ष 2024 में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री के पद तक पहुंचाना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोलकाता में कपड़ा सुखाने को लेकर हुआ झगड़ा, बड़े भाई ने छोटे भाई की पीट-पीटकर की हत्या

कोलकाता: कोलकाता में एक चौंकाने वाली घटना घटी है। कपड़ा सुखाने को लेकर हुए विवाद के बाद बड़े भाई पर अपने छोटे भाई की पीट-पीट आगे पढ़ें »

ऊपर