एनआरएस सहित कई अस्पतालों के असिस्टेंट सुपर कोविड संक्रमित

करीब 16 असिस्टेंट सुपर में मिला कोविड, चिकित्सा परिसेवा प्रभावित होने की आशंका
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इस बीच यह भी दिक्कतें सामने आ रही हैं कि विभिन्न मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के कर्मी व अधिकारी भी कोविड संक्रमित पाए जा रहे हैं। इससे चिकित्सा परिसेवा प्रभावित होने की आशंका जताई जा रही है। सूत्रों की मानें तो एनआरएस मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के 4 असिस्टेंट सुपर में कोविड का संक्रमण पाया गया है। इसके अलावा कोलकाता मेडिकल कॉलेज व अस्पताल सहित कई अन्य अस्पतालों के असिस्टेंट सुपर में भी कोरोना वायरस का संक्रमण मिला है। ऐसे में चिकित्सा परिसेवा पर भी प्रभाव पड़ने से इंकार नहीं किया जा रहा है। हालां‌कि इस पर फिलहाल कुछ भी प्रबंधन की ओर से नहीं कहा गया है। अस्पतालों की ओर से ठोस उपाय कर्मी व अधिकारियों को कोविड से बचाव को लेकर किए गए हैं। देखा जा रहा है कि कोरोना वायरस की वैक्सीन लेने के बाद भी लोगों में कोविड का संक्रमण फैल रहा है। ऐसे में लोगों में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का आतंक भी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा के सभी विधायकों को केंद्र देगा सुरक्षा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में चुनावी नतीजों की घोषणा के बाद से विभिन्न हिस्सों से भाजपा कार्यकर्ताओं पर हिंसा की खबरें आ रही हैं। ऐसी आगे पढ़ें »

क्या रात में ब्रा पहन कर सोना चाहिए? जानें इस पर क्या है एक्सपर्ट की राय

कोलकाता : अक्सर महिलाएं इस बात को लेकर काफी परेशान रहती हैं कि क्या रात को ब्रा उतार कर सोना चाहिए या नहीं। जहां कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर