सीएम के पैर का प्लास्टर और 7 दिन रखने की डॉक्टरों ने दी सलाह

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी के पैर में लगी चोट के बाद से उनके पैर में प्लास्टर किया हुआ है। सीएम उसी हालत में व्हील चेयर से प्रचार कर रही हैं, आैर यह प्लास्टर उनके पैर में और सात दिन रखने का डॉक्टरों ने कहा है। रविवार को नदिया के कृष्णनगर दक्षिण विधानसभा चुनावी सभा से ममता बनर्जी ने कहा कि, डॉक्टरों से अनुरोध किया था कि प्लास्टर हटा दे, लेकिन वे राजी नहीं हुए और इसी हालत में प्रचार करना पड़ रहा है। ज्ञात हो कि गत 10 मार्च को नंदीग्राम में सीएम काे पैर में चोट लगी और उन्हें एसएसकेएम अस्पताल में भी भर्ती करना पड़ा था। उनके पैर में चोट को लेकर भी विपक्षी पार्टियों ने कई तरह से कटाक्ष भी किया था। अब सभा ममता बनर्जी ने खुद ही कहा कि और सात दिन डॉक्टरों ने इसी तरह रहने की सलाह दी है। गत शनिवार को उन्होंने डॉकटर्स से अनुरोध किया था अब प्लास्टर को काट दे, थोड़ी तकलीफ होगी लेकिन उसे सह लूंगी लेकिन डॉक्टर्स नहीं माने।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शोभन से मिलने गयीं वैशाखी फफक कर रो पड़ी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नारदा मामले में सीबीआई ने कोलकाता के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी काे निजाम पैलेस से प्रेसिडेंसी जेल में ले जाने के बाद आगे पढ़ें »

इलाका दखल को केंद्र कर तृणमूल के दो गुटों में झड़प, चली गोली, 1 घायल

कैनिंग थानांतर्गत गड़खाली इलाके की घटना इलाके में पुलिस पिकेटिंग सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : कैनिंग में इलाका दखल को केंद्र कर तृणमूल के दो गुटों में आगे पढ़ें »

ऊपर