क्या आप भी बनना चाहते हैं विधायक ?

प्रार्थियों के लिए पार्टी ने लगाया ड्रॉप बॉक्स
कोलकाता : विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट तेज हो रही है। तारीखों का ऐलान कभी भी हो सकता है। प्रार्थियों को लेकर पार्टी के भीतर चहल-पहल भी शुरू हो चुकी है। कई उम्मीदवार हैं जिनकी चाहत विधायक बनने की है, इस चाहत की राह आसान करने के लिए तृणमूल भवन में ड्रॉप बॉक्स लगाया गया है। इस बॉक्स में प्रार्थी होने की चाहत रखने वाले अपना बायोडाटा डाल सकते हैं। पार्टी सूत्रों की माने तो ड्रॉप बॉक्स में आवेदन करने वालों की तालिका सीधे पार्टी प्रमुख तक जाएगी जो तय करेंगी कि इन आवेदनकर्ताओं में से किसे पार्टी को मौका देना चाहिए। मालूम हो कि इस चुनाव में ममता बनर्जी पहले ही कह चुकी हैं कि कई पुराने विधायकों को टिकट नहीं मिलेगा। ऐसे में नये लोगों को पार्टी टिकट देगी यह तो तय है, इसी क्रम में पार्टी मुख्यालय में ड्रॉप बॉक्स लगाया गया है जहां से पार्टी को कुछ नये चेहरे तलाशने में सहूलियत होगी। इसके अलावा पार्टी मुख्यालय में फंड जुगाड़ने के लिए भी ड्रॉप बॉक्स लगाया गया है, जिसके जरिये चुनाव के लिए पार्टी फंड इकट्ठा कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एयरपोर्ट से राजनीतिक व सरकारी विज्ञापन हटाने का काम शुरू

कोलकाता / बागडोगरा : बंगाल में चुनाव का बिगुल बजने के बाद अब सबसे पहले आचार संहिता को मानते हुए एयरपोर्ट प्रबंधन की ओर से आगे पढ़ें »

इस राशि के लोग सेक्स में रखते हैं कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी

कोलकाताः राशि के अनुसार किसी की सेक्स के प्रति दिलचस्पी जानी जा सकती है ? शायद ये आपको अटपटा लग रहा हो, लेकिन ये सच आगे पढ़ें »

ऊपर