ठेकेदारी करो या तृणमूल, एक साथ दोनों नहीं चलेगा : अभिषेक

कहा, हल्दिया में जो पुराने हैं उन्हें ही टिकट मिलेगा
सन्मार्ग संवाददाता
हल्दिया : तृणमूल करना है तो ठेकेदारी की यूनिफार्म घर में उतारनी पड़ेगी। हल्दिया में आयोजित श्रमिक सभा को संबोधित करते हुए तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव ने साफ कर दिया कि यहां या तो ठेकेदारी चलेगी या तृणमूल, दोनों एक साथ नहीं चल सकता। उन्होंने कहा कि मुझे 100 दिन का वक्त दीजिए यहां से ठेकेदारों का राज खत्म कर दिया जाएगा। अब उन्हें छड़ी घूमाने का मौका नहीं दिया जाएगा। अभिषेक ने कहा ​कि हल्दिया पालिका में ऐसा कोई उम्मीदवार नहीं होगा जो किसी और पार्टी से यहां आया है बल्कि जो पहले से तृणमूल में थे उन्हें टिकट वितरण में प्राथमिकता दी जाएगी। मालूम हो कि वाममोर्चा सरकार के दौरान यहां ठेकाराज था जिसे ममता सरकार ने बदल कर रख दिया। अभिषेक ने कहा कि जो खुद को यहां का सर्वेसर्वा मानते है उनकी संख्या महज 20-25 होगी। यहां के श्रमिकों से 20 घंटे काम करवा के 8 घंटे का वेतन दिया जा रहा है। ऐसे लोगों को अभिषेक ने सावधान किया तथा कहा कि अब उनकी जिम्मेदारी हमारी है। अभिषेक ने साफ कहा कि अब यहां ठेकेदारी नहीं चलेगी बल्कि जो गलत हुए है अन सभी का ऑडिट कराया जाएगा। जो यहां काम करेगा उसे पार्टी का झण्डा लेना ही पड़ेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूर्व जादवपुर में महिला की गला घोट कर हत्या

कोलकाता : महानगर में एक महिला की घर के अंदर गला घोट कर हत्या कर दी गयी। घटना पूर्व जादवपुर थानांतर्गत चितकालिकापुर इलाके में स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर