दिव्यांग व 80 साल के मतदाता मतदान में ले सकेंगे निःशुल्क कैब

voter card

कोलकाता पोर्ट, भवानीपुर, बालीगंज व रासबिहारी विधानसभा में मिलेगी सुविधा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः सातवें व आठवें चरण के लिए चुनाव आयोग ने दिव्यांग व 80 साल से अधिक उम्र के मतदाताओं के लिए अभिनव पहल की है। एडिशनल सीईओ संजय बसु ने कहा कि ऐप कैब सेवा प्रदाता उबेर के साथ चुनाव आयोग ने करार किया है। इसके तहत ऐसे मतदाताओं को मतदान केंद्र तक जाने व फिर आने के लिए निःशुल्क कैब का लाभ मिल सकेगा। यह परिसेवा कुछ निश्चित विधानसभा क्षेत्रों के लिए ही है।सातवें चरण में इस सुविधा का लाभ कोलकाता पोर्ट, भवानीपुर, बालीगंज व रासबिहारी विधानसभा के मतदाता ले सकेंगे।
1950 पर फोन करके लेना होगा प्रोमो कोड
दिव्यांग व 80 साल से अधिक उम्र के मतदाता यदि ऐप कैब की सेवा मतदान केंद्र तक के लिए लेना चाहते हैं, तो उन्हें 1950 पर फोन करना होगा। इसके बाद उन्हें अपना एपिक कार्ड नंबर, बूथ केंद्र बताना होगा, इससे उन्हें प्रोमो कोड मिल जाएगा। इसके माध्यम से वह निःशुल्क कैब की सुविधा ले सकेंगे। इसका खर्च ऐप कैब कंपनी वहन कर रही है। मतदान के दिन सुबह 6 बजे से रात 8 बजे तक यह परिसेवा ऐसे मतदाताओं को दी जाएगी।
इस पर भी नजर
सातवें चरण में 80 साल से अधिक उम्र के मतदाता- 101689
दिव्यांग मतदाता- 50919

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर