वैक्सीन को लेकर विवाद, टीएमसी नेता गिरफ्तार, 3 दिनों की जेसी

मुर्शिदाबाद : वैक्सीन सेंटर में वैक्सीन को लेकर एसडीओ के साथ विवाद के बाद पुलिस ने टीएमसी के एक नेता को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें शनिवार को बहरमपुर जिला जज की अदालत में पेश किया गया। जज ने मामले की सुनवायी के बाद अभियु्क्त को तीन दिनों के लिए जेल हिरासत में भेजे जाने का आदेश दिया। सत्तारूढ़ दल के नेता इस बाबत कोई टिप्पणी करने को तैयार नहीं हैं। तृणमूल नेता डोमकल नगरपालिका के वायस चेयरमैन भी हैं। वायस चेयरमैन की गिरफ्तारी के बाद राजनीतिक हल्के में पुरजोर चर्चा होने लगी है। शनिवार को उन्हें अदालत में पेश किया गया। मामले की सुनवायी के बाद अदालत ने उन्हें तीन दिनों के लिए जेल हिरासत में भेजे जाने का आदेश दिया। सत्तारूढ़ दल इस मामले में चुप्पी साधे हुए है। जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष आबू ताहेर खान ने कहा कि मामला अदालत में विचाराधीन है और क्या हुआ था इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। डोमकल महकमा सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को डोमकल में वैक्सिनेशन चल रहा था और इसी दौरान डोमकल नगरपालिका के वायस चेयरमैन प्रदीप चाकी महकमा शासक के साथ किसी बात को लेकर उलझ गए। आरोप है कि उन्होंने महकमा शासक के साथ गालीगलौच की थी। इसके बाद महकमा शासक ने डोमकल थाने में प्रदीप चाकी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करा दी। इसके आधार पर पुलिस ने प्रदीप चाकी को गिरफ्तार कर लिया। डोमकल के महकमा शासक राजीव मंडल ने कहा कि नगरपालिका व्यवसायी समिति और परिवहन संगठन की तरफ से दी गई सूची के अनुसार वैक्सिनेशन कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान वायस चेयरमैन ने वैक्सीन सेंटर पहुंचे और अनियमितता का आरोप लगाते हुए बवाल मचाना शुरू कर‌ दिया। रोकने की कोशिश करने पर गालीगलौच करने लगे। दूसरी तरफ अभियुक्त प्रदीप चाकी ने इन आरोपों को नकारते हुए कहा कि नगरपालिका की तरफ से दी गई सूची के बजाए महकमा प्रशासन की तरफ से दी गई सूची के मुताबिक वैक्सिनेशन किया जा रहा था। यह जानकारी मिलने के बाद उन्होंने वैक्सिनेशन सेंटर में जा कर इसका विरोध किया। इसे लेकर महकमा शासक के साथ विवाद हो गया। गालीगलौच या खराब व्यवहार नहीं किया। डीएम शरद कुमार द्विवेदी ने कहा कि महकमा शासक को पूरे प्रकरण की लिखित जानकारी देने को कहा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

साल्टलेक सेक्टर-5 स्टेशन का भी निजीकरण

अब बंधन बैंक का लगा स्टेशन पर नाम कोलकाताः मेट्रो रेलवे की ओर से कई स्टेशनों को निजीकरण किए जाने की पहल पहले ही गई है। आगे पढ़ें »

महिला को डायन करार देकर पीटने का आरोप

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के जंगलमहल इलाके में एक बार फिर से एक महिला को डायन करार देते हुए उसे बुरी तरह से पीटे जाने आगे पढ़ें »

ऊपर