कई अस्पतालों को डिस्काउंट का निर्देश

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः वेस्ट बंगाल क्लिनिकल इस्टेब्लिशमेंट रेग्युलेटरी कमिशन में अधिक बिल बनाने को लेकर शिकायतें पहुंची थीं। आमरी ढाकुरिया में उत्पल राय ने बिल को लेकर शिकायत की थी। इसमें मरीज के परिजनों को 48000 रुपये नकदी देना पड़ा था। मामले में डिस्काउंट का निर्देश दिया गया है। इसके अलावा जीडी हॉस्पिटल में बापी नंदी के मामले में 6700 रुपये डिस्काउंट देने का निर्देश दिया गया है।
9 घण्टे तक एम्बुलेंस में पड़ा रहा मरीज
कोठारी मेडिकल सेंटर में आयन चौधरी अपने पिता की चिकित्सा को लेकर पहुंचे थे। आरोप है कि 83 साल के मरीज को करीब 9 घण्टे तक एम्बुलेंस में ही इंतजार करना पड़ा था। मामले को लेकर हेल्थ क‌िमिशन में परिजनों ने शिकायत की थी। वेस्ट बंगाल क्लिनिकल इस्टेब्लिशमेंट रेग्युलेटरी कमिशन के चेयरमैन जस्टिस असीम कुमार बनर्जी ने कहा कि परिजनों का कहना था कि वह बिल में डिस्काउंट के लिए नहीं आए थे। ऐसे में हमने अस्पताल को श्यामबाजार के सारदेश्वरी आश्रम को 30000 रुपये जमा करने का निर्देश दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोतिहारी में नाव पलटी, 22 लोग डूबे

मोतिहारीः जिले में रविवार को बड़ा हादसा हो गया, बताते हैं कि यहां नाव पलटने से 22 लोग डूब गए हैं, सिकहराना नदी में ये आगे पढ़ें »

ऊपर