पोयला वैशाख पर अलग मूड में नजर आयें दिलीप, गाया गाना

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : लगभग एक वर्ष पहले पोयला वैशाख के समय विधानसभा चुनाव अपने शबाब पर था। नवान्न दखल के इरादे से प्रदेश भाजपा ने हेस्टिंग्स में अपना वॉर रूम बनाया था। शुक्रवार को उसी में प्रदेश भाजपा की ओर से पोयला वैशाख मनाया गया। इसमें आकर्षण का केंद्र था भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष द्वारा गाया गाना। दिलीप घोष अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन गाने में उनका नाम अब तक नहीं था। गाना शुरू करने से पहले उन्होंने कहा, ‘गाने विभिन्न प्रकार के होते हैं। कुछ गाने लोगों को इकट्ठा करते हैं तो कुछ गानों से लोग दूर भागते हैं। आप लोग ही सुनें मेरा किस गोत्र का है।’ आरएसएस प्रचारक से भाजपा में आये दिलीप घोष ने संघ की शाखा में गाया जाने वाला देशभक्ति संबंधी गाना गाया। बाद में दिलीप घोष ने गाने के बोल को ट्वीट भी किया। भाजपा की ओर से इस प्रकार पहली बार पोयला वैशाख मनाते हुए देखा गया। पहली बार इस प्रकार कार्यकर्ताओं व नेताओं को लेकर शुक्रवार को लगभग 3 घण्टे का सांस्कृतिक कार्यक्रम हुआ। कलाकार आरती मुखोपाध्याय ने संगीत का संचालन किया। दिलीप घोष के अलावा हरिनघाटा के विधायक असीम सरकार ने भी कवि गान गाया। इसके अलावा अभिनेत्री पापिया अधिकारी के संचालन में एक नृत्य पेश किया गया। नाम से सांस्कृतिक कार्यक्रम होने पर भी पूरे कार्यक्रम में राजनीतिक संदेश भी था। बोगतुई से लेकर हांसखाली जैसी घटनाओं की निंदा करते हुए इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया था। पूरे समय ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार उपस्थित होने पर भी केवल दर्शक दीर्घा में बैठे थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रुपयों से भर जाएगी झोली गुरुवार की शाम को करें गुड़ का ये छोटा-सा उपाय

कोलकाता : गुरुवार के दिन बृहस्पति देव की पूजा करने एवं व्रत रखने से व्यक्ति की सारी मनोकामनाएं पूर्ण होती है। अगर इस दिन कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर