नदिया की सभा में दिलीप पहुंचे पर सुकांत नहीं

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गुरुवार को नदिया में भाजपा की सभा में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष पहुंचे, लेकिन प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार इस दिन सभा में नहीं आये थे। पहले चर्चा थी कि दिलीप घोष और सुकांत मजूमदार एक साथ ही सभा को संबोधित करेंगे। वहीं सभा से पहले सूचित किया गया कि सुकांत मजूमदार नहीं आ सकेंगे। इसे लेकर दोनों नेताओं के बीच बढ़ी दूरियों को लेकर चर्चा चालू हो गयी है। पार्टी सूत्रों के अनुसार, पहले 29 को सभा होने वाली थी, लेकिन बाद में इसे 2 जून को किया गया। इस दिन पता चला कि सुकांत मजूमदार नदिया की सभा में नहीं आयेंगे। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि दिलीप घोष को सुकांत मजूमदार संभवतः नजरंदाज कर रहे हैं। हालांकि इसे लेकर सुकांत मजूमदार ने कहा कि इस दिन संवाददाता सम्मेलन के कारण वह व्यस्त हो गये जिस कारण सभा में नहीं जा सके। इधर, इस मुद्दे पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि मुझे नहीं मालूम वह क्यों नहीं आये। संभवतः संवाददाता सम्मेलन के कारण वह व्यस्त हो गये थे क्योंकि मोदी जी की सरकार के 8 वर्ष की पूर्ति पर आयोजित कार्यक्रम के लिए उक्त संवाददाता सम्मेलन आवश्यक था। उनसे यह पूछा गया कि क्या सुकांत मजूमदार उन्हें नजरंदाज कर रहे हैं तो इस पर दिलीप घोष ने कहा कि ये मुझे नहीं पता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फायर ब्रिगेड में नियुक्तियों पर हाई कोर्ट का स्टे

कोलकाता : हाई कोर्ट के जस्टिस हरीश टंडन और जस्टिस शंपापाल दत्त के डिविजन बेंच ने फायर ब्रिगेड विभाग में 15 सौ नियुक्तियों पर अगले आगे पढ़ें »

ऊपर