दिलीप घोष के काफिले पर हमला, दिखाये गये काले झंडे

मुर्शिदाबाद : कांदी से बहरमपुर लौट रहे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर बुधवार की शाम कुछ लोगों के समूह ने हमला कर दिया। हमले में दिलीप घोष का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। इधर, कांदी में जुलूस निकालते वक्त भी दिलीप घोष को काले झंडे दिखाये गये।

इन दोनों घटनाओं से तिलमिलाये भाजपा नेता दिलीप घोष ने इसके पीछे तृणमूल समर्थकों के होने का आरोप लगाया और कहा कि बार – बार हम पर हमला कर तृणमूल के नेता और कार्यकर्ता मुझे क्षति पहुंचाना चाहते हैं। उन्होंने माकपा व कांग्रेस गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राज्य में आगामी चुनाव में अंधे और काने की जोड़ी लगी है। उन्होंने कहा कि मुर्शिदाबाद में अभी तक माकपा और कांग्रेस का ही कब्जा रहा है। इनके शासन में यहां के मुसलमानों की हालत में भी गिरावट आयी है और वे बद से बदतर स्थिति में पहुंच गये हैं।

कांदी में काले झंडे दिखाये जाने की घटना को उन्होंने कुंठित कार्रवाई करार देते हुए कहा कि जो लोग काले धन का धंधा करते हैं वही हमें काले झंडे भी दिखा रहे हैं। उन्हें उनका भविष्य भी काला ही दिखायी दे रहा है इसलिए वे काले रंग को अत्यधिक महत्व दे रहे हैं। आगामी मई माह तक जनता उनके मुंह पर भी कालिख मल देगी और सही मायने में उनके लिए वही काला झंडा साबित होगा।

यहां उल्लेखनीय है कि बीरभूम से सभा समाप्त कर दिलीप घोष सड़क मार्ग से मुर्शिदाबाद आये थे। वहां विश्रामतला के पास आते ही उन्हें कथित तौर पर तृणमूल समर्थकों ने काले झंडे दिखाये लेकिन वे अपने काफिले के साथ आगे बढ़ते रहे। कांदी में वे एक जुलूस में शिरकत कर बस स्टैंड के पास पहुंचे। वहां जिला अध्यक्ष गौरी शंकर घोष, अरुण घोष सहित अन्य नेतागण भी मौजूद थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पॉर्न देखने वालों की मुश्किलें बढ़ीं, पॉप्युलर वेबसाइट का डेटा लीक

नई दिल्ली :  एक पॉप्युलर पॉर्न वेबसाइट के यूजर्स का डेटा लीक हो गया है। इस डेटा में यूजर्स के नाम और ईमेल जैसी निजी आगे पढ़ें »

सिर्फ दो टेक में नोरा फतेही ने कर डाली हाय गर्मी गाने की कठिन स्टेप

मुम्बई : नोरा फतेही ने अपने डांसिंग करियर में एक से बढ़कर एक गानों पर डांस किया है। इनमें से एक गाना फिल्म स्ट्रीट डांसर आगे पढ़ें »

ऊपर