दिलीप घोष को किया गया खामोश, वायरल हुई चिट्ठी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष को केंद्रीय नेतृत्व की ओर से सतर्क करने को लेकर एक चिट्ठी वायरल हुई है। इसे लेकर कहा जा रहा है कि उन्हें सेंसर किया जा रहा है। हालांकि चिट्ठी मिलने की पुष्टि ना तो दिलीप घोष ने की है और ना ही प्रदेश नेतृत्व ने। इस कारण वायरल चिट्ठी को लेकर सवाल भी उठ रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की ओर से ये चिट्ठी दिलीप घोष के नाम पर दी गयी है। चिट्ठी में कहा गया है कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, विधायक व सांसद के तौर पर पार्टी कार्यकर्ता आपके दिशा-निर्देश चाहते हैं। पार्टी के प्र​ति आप पूरी तरह कटिबद्ध हैं, लेकिन कुछ मामले ऐसे हुए जब आपके बयानों के कारण प्रदेश नेताओं के साथ – साथ केंद्रीय भाजपा नेताओं को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसे लेकर कई बार सतर्क भी किया गया, लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ। अपने हालिया बयानों में आपने राज्य के नेताओं के प्रति काफी आलोचना की। इस तरह के बयानों से ना केवल आपकी अब तक की अच्छाई भी छुप जाती है ब​ल्कि पार्टी में असंतोष की भावना भी पैदा होती है जो अस्वीकार्य है। मीडिया के सामने इस तरह के बयानों से भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व काफी ​चिंतित है। ऐसे में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर मैं निर्देश देता हूं कि आप मीडिया से दूर रहें और किसी भी प्रकार की मीडिया के सामने मुंह ना खाेलें। अपने सहयोगियों अथवा अन्य किसी के बारे में आप मीडिया के सामने कुछ नहीं कहेंगे।
क्या कहा भाजपा नेताओं ने

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में बमबारी से लोग है आतंकित

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका के 13 नंबर वार्ड 21 नंबर गली इलाके में मंगलवार की रात बमबारी की घटना को केंद्र कर इलाके के लोग आगे पढ़ें »

ऊपर