दिलीप का तंज ‘लोकल ट्रेन चलाने के हालात नहीं हैं, पर चुनाव की है जल्दी’

कोलकाता : विधानसभा उपचुनाव कराने की मांग पर बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य में लोकल ट्रेन चलाने और स्कूल खोलने के हालात नहीं हैं, लेकिन विधानसभा उपचुनाव कराने की जल्दी है। बता दें कि ममता बनर्जी को सीएम की कुर्सी पर बने रहने के लिए नवंबर माह के पहले किसी विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित होना होगा, इसलिए ममता बनर्जी जल्द विधानसभा उपचुनाव कराने की मांग कर रही हैं। बता दें कि एक दिन पहले ही राज्य सचिवालय से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घोषणा की है कि दुर्गा पूजा के बाद अगर कोरोना की स्थिति नियंत्रित रही तो स्कूलों को खोल दिया जाएगा। अभी स्कूल खोलने लायक हालात नहीं हैं और ना ही लोकल ट्रेन चलाने लायक हालात हैं। हालांकि इस दौरान ममता बनर्जी ने जल्द से जल्द बंगाल में उप चुनाव की तारीखों की घोषणा करने की मांग चुनाव आयोग से की थी और कहा था कि कोरोना से हालात काबू में हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जब बाहर का मौसम बहुत गर्म हो तो किस पोजीशन में करें सेक्स

कोलकाता : गर्मियों के मौसम में सेक्स करना बहुत से लोगों के लिए परेशानी बन जाता है। गर्माहट का मौसम आते ही लोग सेक्स करना आगे पढ़ें »

ऊपर