100 करोड़ वैक्सीनेशन पर दिलीप घोष ने तृणमूल पर किया कटाक्ष

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : 100 करोड़ वैक्सीनेशन पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने जहां नरेंद्र मोदी सरकार की प्रशंसा की तो वहीं राज्य की तृणमूल सरकार पर कटाक्ष किया। गुरुवार को बीरभूम के सूरी में एक कार्यक्रम में पहुंचे दिलीप घोष ने कहा कि वैक्सीनेशन के मामले में पश्चिम बंगाल सरकार की भूमिका ‘निराशाजनक’ रही। दिलीप घोष ने दावा किया कि वैक्सीनेशन ड्राइव करने वाले अधिकारियों में सामंजस्य और योजना की कमी थी जिस कारण गरीबों को निःशुल्क वैक्सीन मिलने में काफी समस्या हुई जबकि अन्य राज्यों में ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने कहा, ‘ये हमारे लिए गर्व की बात है कि भारत के वैक्सीनेशन ड्राइव की प्रशंसा डब्ल्यूएचओ ने भी की, लेकिन हमारे राज्य का क्या हाल है ? यहां बेतरतीब तरीके से वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है और अन्य राज्यों की तुलना में यहां आम लोगों को आसानी से और निःशुल्क वैक्सीन नहीं मिल रहा है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कपूर और लौंग जलाने से दूर होती है घर की….

कोलकाताः लौंग एक ऐसी चीज है जिसका उपयोग अनेक कामों में किया जाता है जैसे किचन में मसाले के रूप में, आयुर्वेद में औषधि के आगे पढ़ें »

ऊपर