‘10 वर्षों में परिसेवाएं क्यों नहीं पहुंचायी गयी’

कोलकाता : बुधवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने हेस्टिंग्स स्थित भाजपा कार्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए राज्य सरकार पर हमला बोला। राज्य सरकार के दुआरे-दुआरे सरकार अभियान को लेकर दिलीप घोष ने कहा कि चुनाव के समय में राज्य सरकार को आम लोगों की याद आयी है।

पिछले 10 वर्षों में आम लोगों तक ये परिसेवाएं क्यों नहीं पहुंचायी गयी। उन्होंने कहा कि शिक्षकों को भी दुआरे – दुआरे सरकार के काम में लगाया जा रहा है, तृणमूल के कार्यकर्ता पार्टी का झण्डा लेकर राज्य सरकार का प्रचार कर रहे हैं। ये बात समझ से परे है कि ये राज्य सरकार का अभियान है या फिर पार्टी का। इधर, अम्फान को लेकर दिलीप घोष ने कहा कि अम्फान मामले में हाई कोर्ट के ऑर्डर से यह स्पष्ट हो गया है कि इसमें दुर्नीति हुई है। इसी तरह जब आयला आया था तो उस समय केंद्र सरकार ने राज्य को 5000 करोड़ रुपये भेजे थे।

उस समय वाममोर्चा के स्थान पर तृणमूल की सरकार आयी थी। उस समय भी आयला के पैसे में दुर्नीति हुई थी जिसकी जांच होनी चाहिए। दिलीप घोष ने कहा कि ‘आर नोय अन्याय’ अभियान के सेकेंड एडिशन की शुरुआत की जाएगी। 5 दिसम्बर को दोपहर 12 बजे से राज्य के सभी बूथों पर इसकी शुरुआत होगी और इस बार 1 करोड़ घरों तक पहुंचने का लक्ष्य है। संवाददाता सम्मेलन में राज्यसभा सांसद डॉ. स्वपन दासगुप्ता, प्रदेश महासचिव संजय सिंह और प्रताप बन​र्जी भी मौजूद थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल को दिया समर्थन

बंगाल इकाई ने अलग किये रास्ते तृणमूल ने किया शिव सेना के फैसले का स्वागत कोलकाता : राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद शिव सेना आगे पढ़ें »

ईसीएल ने 500 टन कोयला चोरी का पता लगाया था लेकिन कार्रवाई नहीं हुई

कोयला तस्करी मामले में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से सीबीआई ने की घंटों पूछताछ कोलकाता : ईस्टर्न कोलफिल्ड्स लिमिटेड (ईसीएल) के सतर्कता दल ने शिल्पांचल की आगे पढ़ें »

ऊपर