खेला होबे पर दिलीप घोष ने खेला फुटबॉल, तृणमूल का कटाक्ष

सीएम ने दिलीप घोष को नवान्न बुलाया
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आह्वान पर सोमवार को ‘खेला होबे दिवस’ का पालन किया गया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ‘खेला होबे दिवस’ के दिन फुटबॉल खेलते नजर आये। उन्होंने न्यूटाउन इको पार्क में मॉर्निंग वॉक के बाद फुटबॉल खेला। इस पर तृणमूल ने दिलीप घोष पर कटाक्ष किया तो वहीं दिलीप घोष ने कहा, ‘बाकी तो सब केवल डायलॉग देते हैं, मैं गोल देता हूं।’ यहां उल्लेखनीय है कि पिछले महीने मुख्यमंत्री ने 16 अगस्त को खेला होबे दिवस मनाने का ऐलान किया था।
वहींदिलीप घोष ने कहा, ‘हम बचपन से ही फुटबॉल खेलते आए हैं। अब खेल शुरू हो गया है, लेकिन तृणमूल ने खेल को राजनीति और हिंसा के खेल में बदल दिया है। हम चाहते हैं कि फ़ुटबॉल वापस आए। हमारी नई पीढ़ी खेल पर ध्यान दे ताकि बंगाल का देश में सम्मान बढ़े। इसलिए आज हम फुटबॉल खेल रहे हैं, कल हमने क्रिकेट खेला था। हम हर दिन कुछ ना कुछ करते हैं।’ इधर, स्वतंत्रता दिवस के दिन राजभवन में आयोजित कार्यक्रम में चाय पर दिलीप घोष की मुलाकात मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से हुई थी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिलीप घोष को नवान्न में एक चाय पार्टी में आमंत्रित किया है। मुख्यमंत्री ने दिलीप घोष के मॉर्निंग वॉक और व्यायाम की आदत की सराहना की। दिलीप घोष ने पहले स्पष्ट किया था कि यह सिर्फ शिष्टाचार भेंट थी। जब इस दिन पूछा गया तो दिलीप घोष ने कहा, ‘सौहार्द्रपूर्ण मुलाकात थी, लेकिन विचारों के आदान-प्रदान के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा, ‘एक बार नवान्न आएं’ मैंने कहा, ‘हां, मैं जाऊंगा।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

कहा : निष्पक्ष चुनाव हुआ होता तो 30 सीट भी न जीत पाती भाजपा 6 महीने में विधायक बनना जरूरी, इसके बिना सीएम पद उचित नहीं लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर