भाजपा के लिए नहीं, दीदी के लिए सिरदर्द है ओवैसी – दिलीप

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को हुगली में कहा कि, हम राजनीतिक दल है, हम अपनी उपस्थिति साबित करेंगे और चुनाव लड़ेंगे। भारत की सियासत का मैं लैला हूं और मेरे मजनू बहुत हैं। हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि उनके मजनू कौन – कौन है। वहीं भाजपा ओवैसी की पार्टी को बिल्कुल भी अपनी टक्कड़ में नहीं मान रही है, बल्कि तृणमूल के लिए सिरदर्द बता रही है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि, ओवैसी भाजपा के लिए नहीं बल्कि दीदी के लिए सिरदर्द है। बंगाल में कोई आये – जाये भाजपा को फर्क नहीं पड़ता है। हुगली की सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि पहले से ही आपसी गुटबाजी के कारण तृणमूल कांग्रेस के तोते उड़े हुए हैं। ऊपर से ओवैसी के बंगाल में आने के बाद तृणमूल के सांप्रदायिक वोट बैंक बिखरने के डर से हालत और पतली हो गई है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तो क्या, उर्वशी रौतेला ने कर ली गुपचुप शादी!

मुंबई : अपने ग्लैमर और लुक के लिए अक्सर चर्चे में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चे में हैं। चर्चा का आगे पढ़ें »

सर्दियों में अमरूद के फायदे, बढ़ाती है रोग- प्रतिरोधक क्षमता

सर्दियों में पाए जाने वाले फलों में से एक है अमरूद। यह स्वाद में तो बहुत अच्छा होता ही है साथ ही यह सेहत बनाने आगे पढ़ें »

ऊपर