विधायक के तृणमूल में जाने पर दिलीप घोष ने कहा, ‘वह डरा हुआ था’

वैक्सीन सेंटर पर पहुंचे दिलीप, टीकाकरण में कालाबाजारी का लगाया आरोप
सन्मार्ग संवाददाता
मिदनापुर/कोलकाता : सोमवार को विष्णुपुर के भाजपा विधायक तन्मय घोष के तृणमूल में शामिल होने के मुद्दे पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘वे (तृणमूल) काफी समय से उसके (तन्मय घोष) पीछे थे। वह तृणमूल छोड़कर हमारे पास आये थे। उन्होंने तन्मय के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करवायी थी जिस कारण वह काफी डरा हुआ था। कोई चारा नहीं बचने के कारण आखिरकार मजबूरी में वह तृणमूल में शामिल हो गया।’
इधर, सोमवार को मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष मिदनापुर के केरानीतल्ला में टीकाकरण का हाल देखने के लिए वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंच गये। रोजाना कितनी वैक्सीन दी जा रही है, इस मुद्दे पर स्वास्थ्य कर्मियों से उन्होंने जानकारी ली। इसके बाद मीडिया को संबोधित करते हुए दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि राज्य में वैक्सीन को लेकर कालाबाजारी की जा रही है। आम लोगों को वैक्सीन नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने दावा किया कि वैक्सीन लोगों के जीवन का मुद्दा है। इस क्षेत्र में सरकार को अधिक सतर्क होने की आवश्यकता है। लोगों के मन में भय दूर हाे, ये सरकार को सुनिश्चित करना होगा। इसके अलावा अपने केंद्र में आम लोगों को वैक्सीन लेने में कोई समस्या हो रही है या नहीं, इस संबंध में भी सांसद ने जानकारी ली। इससे पहले भी दिलीप घोष ने आरोप लगाया था कि राज्य में साढ़े 3 करोड़ वैक्सीन पड़ी है जिसका कोई हिसाब नहीं मिल रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शोभन का घर खरीदा वैशाखी ने, रत्ना को सम्मान से घर छोड़ने को कहा

रत्ना ने कहा, हिम्मत है तो निकाल के दिखाये, मरुंगी भी इसी घर में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केएमसी के पूर्व शोभन चटर्जी इन दिनों आर्थिक तंगी आगे पढ़ें »

ऊपर