ममता के आरोपों पर भाजपा का पलटवार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोरोना परिस्थि​ति को लेकर मुख्यमंत्रियों की बैठक में किसी को बोलने नहीं देने का आरोप मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाया। हालांकि इस पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूल गयी हैं कि सभी जगहों पर भाषण नहीं दिया जाता। सभी जगहों पर जाकर केवल वहीं कहेंगी, ऐसा नहीं होता। दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि कोरोना को लेकर पीएम की डीएम के साथ बैठक थी और इस बैठक में मुख्यमंत्रियों को केवल अतिथि के तौर पर बुलाया गया था। इधर, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘पीएम व डीएम के बीच बैठक कोरोना परिस्थितियों पर चर्चा के लिए थी। इसे लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने जो कुछ कहा, वह अशोभनीय है। पूरे मुद्दे को उन्होंने भटकाने की कोशिश की। आज ममताजी ने उत्तर 24 परगना के डीएम को बोलने भी नहीं दिया।’ उन्होंने कहा, ‘जिन डीएम ने अच्छा काम किया है, क्या उनसे देश के प्रधानमंत्री बात नहीं कर सकते ?’ रवि शंकर प्रसाद के साथ ही विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने भी मुख्यमंत्री पर हमला बोला। शुभेंदु ने ट्वीट किया, ‘प्रधानमंत्री की डीएम के साथ बैठक में जैसा आचरण ममता बनर्जी ने किया, वह शर्मनाक है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी ने कई बार विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठकें की, लेकिन वह कितनी बैठकों में उपस्थित हुईं ? शून्य। आज 7 जिलों के डीएम के साथ पीएम बात कर रहे थे, उनमें 5 डीएम गैर भाजपा शासित राज्यों के थे। केंद्र व राज्य के बीच सामंजस्य को लेकर प्रधानमंत्री दृढ़ प्रतिज्ञ हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुबह उठकर दोनों हाथों की ‘हथेलियों’ को देखने से भी बदलती है किस्मत

कोलकाता : सुबह उठकर हाथों की हथेलियों को देखना बहुत ही शुभ माना गया है। ऐसा प्रतिदिन करने से जीवन में मान सम्मान प्राप्त होता आगे पढ़ें »

आज से भक्तों के लिये खुल जायेंगे दक्षिणेश्वर मंदिर के कपाट

कोलकाता : कोलकाता के कालीघाट व मायापुर मंदिर के खुलने के बाद कोरोना के घटते ग्राफ को देखते हुए गुरुवार यानी आज से दक्षिणेश्वर मंदिर आगे पढ़ें »

ऊपर