दिलीप ने ट्रंप से की सीएम ममता की तुलना

कहा हार के बाद अड़ियल रवैया अपना सकती हैं ममता बनर्जी
सन्मार्ग संवाददाता
नई दिल्ली/कोलकाताः प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा हमला किया। उन्होंने सीएम की तुलना अमेरिका के निवर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से की। दिलीप ने कहा, ममता बनर्जी ने हमेशा ट्रंप की तरह अडिग व्यवहार, तानाशाही व्यवहार दिखाया है, जो लोकतंत्र में विश्वास नहीं करता है। दरअसल उनकी पार्टी में कोई लोकतंत्र नहीं है। अब उनकी पार्टी को लोग छोड़कर जा रहे हैं। राज्य में कोई लोकतंत्र या कानून और व्यवस्था नहीं है।’ गौरतलब है कि इस साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होना है। इसके मद्देनजर भाजपा के दिग्गज नेताओं ने राज्य का दौरा शुरू किया है। दो महीने के अंतराल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दो बार ममता बनर्जी के गढ़ में पहुंचे हैं। इस बीच तृणमूल के कई नेताओं ने सीएम ममजा बनर्जी का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है। इसी को लेकर आगामी विधानसभा चुनाव से पहले दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।
दिलीप ने ममता की तुलना डोनाल्ड ट्रंप से करते हुए कहा कि ट्रंप की तरह ही विधानसभा चुनाव में ममता की भी शर्मानक हार होगी। उन्होंने कहा, ‘आज जिस तरह से डोनाल्ड ट्रंप व्यवहार कर रहे हैं, अगर ममता बनर्जी जैसा तानाशाह हारता है, तो वह नवान्न को नहीं छोड़ेंगी। चुनाव हारने पर भी वह नवान्न को छोड़ने के लिए तैयार नहीं होंगी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

किसान कानूनों के खिलाफ पश्चिम बंगाल विधानसभा में प्रस्‍ताव पास

भाजपा विधायकों ने किया वॉकआउट  कोलकाता : किसान बिलों को लेकर दिल्‍ली से पश्चिम बंगाल तक हंगामा मचा हुआ है। एक तरफ जहां देश भर के आगे पढ़ें »

‘पंजाब केसरी’ लाला लाजपत राय को सीएम सोरेन ने किया नमन

रांची : स्वतंत्रता संग्राम सेनानी लाला लाजपत राय की 28 जनवरी गुरुवार को देश भर में जयंती मनाई जा रही है। इस अवसर पर झारखंड आगे पढ़ें »

ऊपर