परिवर्तन रैली निकालेगी भाजपाः दिलीप

आर नोय अन्याय के तहत घर-घर जाएंगे कार्यकर्ता
सांग‌ठनिक बैठक में पहुंचे मेनन, विजयवर्गीय, मुकुल
चुनावी रणनीति पर चर्चा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने रविवार को कहा कि भाजपा की ओर से राज्यभर में परिवर्तन रैली‌ की जाएगी। साथ ही आर नोय अन्याय के साथ लोगों के घर-घर कार्यकर्ता व नेता जाएंगे। उन्होंने एक बार फिर से तृणमूल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दरअसल तृणमूल की जमीन खिसक चुकी है। अब उसके पास मुद्दे नहीं बचे हैं, यही वजह है कि वह बार-बार तृणमूल नेताओं के भाजपा में शामिल होने पर हो-हल्ला कर रही है।
कमजोर बूथों को मजबूत बनाने पर जोर
दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा की ओर से कमजोर बूथों को मजबूत बनाए जाने पर जोर दिया जाएगा। इसके ‌लिए कार्यकर्ताओं को और बेहतर तरीके से प्रशिक्षित किया जाएगा।
इससे पहले रविवार को भाजपा की सांगठनिक बैठक में भाजपा नेता अरविंद मेनन, कैलाश विजयवर्गीय, मुकुल राय, दिलीप घोष, राहुल सिन्हा व अन्य शामिल हुए। बैठक में शोभन चटर्जी व वैशाखी बनर्जी भी मौजूद थीं। सूत्रों की मानें तो हाल ही में दिलीप व मुकुल ने दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक की थी। इसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बी थे। माना जा रहा है कि इसके बाद ही भाजपा के केंद्रीय नेताओं ने रविवार को राज्य के नेताओं के साथ बैठक की। सूत्रों के मुताबिक बैठक का मुख्य विषय राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव और बूथ-आधारित संगठनात्मक तैयारी थी। सूत्रों की मानें तो किसी भी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की मौजूदा स्थिति का विस्तृत ब्यौरा राज्य के नेताओं से लिया गया। अन्य दलों, विशेष रूप से सत्तारूढ़ पार्टी, से भी वहां की स्थिति के बारे में पूछा गया। कई आंदोलनों और नए कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा हुई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

..धन लाभ से लेकर करियर में सफलता के लिये करे ये 5 उपाय

कोलकाता : हिंदू धर्म में हर दिन किसी ना किसी भगवान को समर्पित हैं। मंगलवार के दिन संकटमोचन भगवान हनुमान जी की पूजा की जाती आगे पढ़ें »

सुबह उठते ही करें यह काम, सौभाग्य में बदल जाएगा दुर्भाग्य

कोलकाताः कई बार कड़ी मेहनत करने के बावजूद भी सफलता नहीं मिल पाता है। साथ ही बनते-बनते काम बिगड़ने से नौकरी व कारोबार हर ओर आगे पढ़ें »

ऊपर