हर किमत पर बंगाल जीतना भाजपा का मकसद: दिलीप घोष

सिलीगुड़ी: भाजपा के लिए किसी भी किमत पर बंगाल जीतना पहला लक्ष्य है। बंगाल को जीताने के लिए दिल्ली से भाजपा नेता बंगाल पहुंच रहे है। बुधवार को बागडोगरा एयरपोर्ट पर मीडिया से मुखातिब होकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने ये बाते कही। तृणमूल सुप्रीमों ममता बनर्जी को आड़े हात लेते हुए दिलीप घोष ने कहा कि 2 मई के बाद व्हिलचेयर भी ममता बनर्जी का नहीं रहेगा। भाजपा ममता बनर्जी को खुद के पैरों पर खड़े होकर चुनाव लड़ते देखना चाहती है।
बुधवार को चुनाव प्रचार में कुम्हारग्राम जाने से पहले बागडोगरा एयरपोर्ट पर दिलीप घोष ने कहा कि चुनाव को लेकर तृणमूल के चेहरे पर हारने का डर दिख रहा है। उन्होंने कहा दीदी घबराई हुई है। घबराहट में दीदी कुछ भी बोल रही है। दिलीप घोष ने बताया कि भाजपा के लिए उत्तर बंगाल ड्राई जोन हुआ करता था। लोकसभा में भाजपा ने कुछ एक सीट यहां ले हासिल किया। आशा जाहिर करते हुए दिलीप घोष ने बताया कि 2021 के बंगाल विधानसभा में भाजपा के जीत में उत्तर बंगाल का योगदान 50 प्रतिशत से ज्यादा होगा। बातों बातों में दिलीप घोष ने कहा कि पार्टी को किसी भी किमत में बंगाल जीतना है। बंगाल की जीत के माध्यम से श्यामा प्रसाद मुखर्जी तथा अन्य कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजली देंगे। उन्होंने बताया कि केवल बंगाल को जीतने के लिए 140 जगहों पर भाजपा कार्यकर्ताओं को अपनी जान गवानी पड़ी है। चुनाव में भी चार से पांच जगहों पर भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद ममता बनर्जी व्हिलचेयर छोड़ कर खड़ी हो जायेंगी। भाजपा बराबरी की लड़ाई चाहती है। दिलीप घोष ने ममता बनर्जी को व्हिलचेयर छोड़कर चुनाव लड़ने को कहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

श्मशान में नहीं मिली जगह, शव छोड़ कर चले गए परिजन, सफाईकर्मी ने किया अंतिम संस्कार

लखनऊ : लखनऊ में फैले कोरोना संक्रमण के बाद शव जलाने के लिए श्मशान घाट में जगह के लिए परिजनों को जद्दोजहद करनी पड़ रही आगे पढ़ें »

कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, 1 हफ्ते से था बुखार…24 घंटे के अंदर 3 भाइयों ने तोड़ा दम

लखीमपुरखीरीः उत्तर प्रदेश के लखीमपुरखीरी में एक ही परिवार के तीन भाइयों की मौत हो जाने से हड़कंप मच गया। तीनों भाई पिछले 1 सप्ताह आगे पढ़ें »

ऊपर