दिलीप घोष ने पूछा, शुभेंदु पर इतने मामले क्यों

कहा, 9 घण्टे की पूछताछ में फिर गया है दिमाग
आज या कल में भाजपा करेगी उम्मीदवार के नाम की घोषणा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : अभिषेक बनर्जी से ईडी द्वारा 9 घण्टे की पूछताछ को तृणमूल ने राजनीतिक बदला बताया। इस पर मंगलवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने उल्टा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि शुभेंदु के खिलाफ इतने मामले क्यों हैं ? केवल इसलिए कि उन्होंने दीदी को हराया ? पहले उनके खिलाफ मामले क्यों नहीं हुए ? नरेंद्र मोदी व अमित शाह ने भी सीबीआई पूछताछ का सामना किया है, लेकिन आज नेता अग्निपरीक्षा देने से पीछे हट रहे हैं। शुभेंदु को रक्षा कवच देने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इसमें हर्ज क्या है। शुभेंदु को एक रक्षा कवच दिया गया है और अदालत ने कानून मानते हुए ही फैसला सुनाया है। अभिषेक बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि 9 घण्टे तक ईडी की पूछताछ में उनका दिमाग फिर गया है जिस कारण वह उल जुलूल बोल रहे हैं। इधर, अभिषेक बनर्जी ने जिस तरह कांग्रेस पर निशाना साधा, इसे माकपा और कांग्रेस सेटिंग बोल रही है, इस पर दिलीप घोष ने कहा कि चुनाव से पहले मानिक सरकार ने भाजपा को हराने के लिए तृणमूल से हाथ मिलाया था। अभी ये सब बोलकर कुछ नहीं होगा, सम सब देख रहे हैं। अभिषेक के विधायकों के इस्तीफे के बाद तृणमूल में योगदान के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इतने समय बाद क्यों बुद्धि का उदय हुआ ? इधर, प्रदेश भाजपा के महासचिव सायंतन बसु ने कहा कि भवानीपुर के लिए भाजपा आज या कल में उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर देगी। इस पर बैठकों का दौर जारी है और जल्द ही निर्णय ले लिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बच्चों में फैल रहा अज्ञात ज्वर, केंद्र से कदम उठाने की अपील की शुभेंदु ने

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में जिस तरह बच्चों में अज्ञात ज्वर फैल रहा है, इसे लेकर विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने केंद्र सरकार से आगे पढ़ें »

ऊपर