दिल्ली बुलाया गया दिलीप घाेष को, आज नड्डा के साथ होगी बैठक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष शनिवार की रात दिल्ली पहुंच गये। भाजपा सूत्रों के अनुसार, आज यानी रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ उनकी बैठक होने वाली है। बैठक में और कोई रहेगा या नहीं, ये फिलहाल स्पष्ट नहीं है। प्रदेश भाजपा में सांगठनिक फेरबदल को लेकर भी इस दौरान चर्चा की जा सकती है। इस बारे में दिलीप घोष ने कहा, ‘विधानसभा चुनाव के बाद वह एक बार सबसे मिलकर गये थे। उस समय राज्य के मुद्दों पर चर्चा हुई थी। हालांकि नड्डाजी मुझसे अलग से मिलना चाहते थे। वह समय ही अब तय हुआ है। रविवार को सुबह बैठक है।’ शनिवार को झाड़ग्राम और दक्षिण कोलकाता जिला भाजपा की सांगठनिक बैठक के बाद दिलीप घोष रात लगभग 8 बजे दिल्ली चले गये। आम तौर पर दिल्ली में सांगठनिक विषयों पर बैठक के लिए प्रदेश अध्यक्ष के साथ ही राज्य के सांगठनिक महासचिव को भी बुलाया जाता है। हालांकि इस बार अकेले दिलीप घोष को क्यों बुलाया गया, इसे लेकर कई तरह की चर्चा शुरू हो गयी है। केंद्रीय मं​त्री के पद से बाबुल सुप्रियो और देवश्री चौधरी को हटाने के अलावा सौमित्र खां को लेकर भी पार्टी में कई तरह की चर्चा चल रही है। वहीं प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष डॉ. सुभाष सरकार को केंद्रीय मंत्री बनाये जाने के बाद पार्टी में सांगठनिक स्तर पर फेरबदल की आवश्यकता है। इन सब विषयों पर चर्चा के लिए ही संभवतः दिलीप घोष के साथ आज जेपी नड्डा बैठक करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रोजाना सुबह खाली पेट नींबू पानी पीने के फायदे

कोलकाता : नींबू को सेहत के लिए बेहद गुणकारी माना जाता है। नींबू विटामिन सी का अच्छा सोर्स हैं। सुबह खाली पेट नींबू पानी पीने आगे पढ़ें »

ऊपर