दिलीप ने अधीर से कहा, भाजपा में आयें तो स्वागत है

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विभिन्न पार्टियों से तृणमूल में चल रहे दलबदल के बीच अब भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी को लेकर बयान देते हुए एक और राजनीतिक चर्चा तेज कर दी है। उन्होंने अधीर रंजन चौधरी को भाजपा में शामिल होने की सलाह दी। आगामी 30 तारीख को भवानीपुर के अलावा समसेरगंज और जंगीपुर में भी चुनाव है। ऐसे में गुरुवार को बहरमपुर रेल स्टेशन पर पहुंचे दिलीप घोष ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘अधीर चौधरी डूबती नैया को छोड़कर जाना चाहते हैं, लेकिन वह जहां जाना चाहते हैं उसमें भी छेद है। अभी उनका एकमात्र भरोसा भाजपा ही है।’ इसके अलावा दिलीप घोष ने दावा किया, ‘प्रियंका को भवानीपुर में प्रचार करने नहीं दिया जा रहा है, ऐसे में स्पष्ट है कि तृणमूल डर गयी है।’ इधर, कोलकाता में जलजमाव की समस्या पर राज्य सरकार पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि जलजमाव में करंट की चपेट में आकर राज्य में लोगों की जान जा रही है, इस पर राज्य सरकार पूरी तरह उदासीन है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

गंगा को प्रदू्षित होने से बचाना है : फिरहाद

अब तक लगभग 1700 मूर्तियों का किया गया विसर्जन कोविड प्रोटोकॉल को मानते हुए किया जा रहा है प्रतिमाओं का विसर्जन कोलकाता : दुर्गापूजा खत्म होने के आगे पढ़ें »

ऊपर