दिलीप ने दी सलाह, कहा, अनुव्रत जाएं जेल नहीं तो कर दी जाएगी हत्या

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बीरभूम के तृणमूल जिलाध्यक्ष अनुव्रत मण्डल को लेकर पहले ही भाजपा के एक विधायक ने चेतावनी दी थी। अब इस बार खुद भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने भी अनुव्रत मण्डल को सलाह दे डाली। उनका मत है कि बीरभूम के तृणमूल जिलाध्यक्ष की कोई हत्या कर सकता है। इस कारण अनुव्रत को सलाह देते हुए दिलीप घोष ने कहा, ‘तुलनात्मक रूप से जेल ही उनके लिए सुरक्षित है। इस कारण मौका मिलने पर उन्हें सटीक निर्णय लेना चाहिये।’ दिलीप घोष के इस बयान को लेकर तृणमूल के राज्यसभा सांसद शांतनु सेन ने कहा, ‘रोजाना खबर में रहने के लिए ही उन्हें ये सब कहना पड़ता है, लेकिन उनके मुंह से ऐसी बातें शोभा नहीं देती।’ सोमवार की सुबह कोलकाता से दिल्ली जाने के दौरान एयरपोर्ट पर अनुव्रत मण्डल के बारे में पूछे जाने पर दिलीप घोष ने कहा, ‘सीबीआई को ना टालें, जेल में ले जाने पर चले जाएं, बाहर रहने पर मार देंगे।’ पशु तस्करी काण्ड में अनुव्रत ने 7 बार सीबीआई की पूछताछ टाली है। इस संबंध में तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा, ‘मैं टालने पर विश्वास नहीं करता। मैंने खुद सीबीआई को कभी नहीं टाला। जितनी बार बुलाया गया, पेश हुआ। हालांकि उनकी (अनुव्रत) की बात नहीं कह सकता।’ इधर, दिलीप घोष ने कहा, ‘राजा को बचाने के लिए मंत्री को मारा जा सकता है। इस कारण उन्हें उचित है कि जेल ले जाने पर जेल में ही रहें। बाहर रहने पर खतरा बढ़ सकता है क्योंकि जिसके पास तथ्य रहता है, उसकी बेसमय मौत हो सकती है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

‘मुझे सुहागिन की तरह…’ हाथ पर सुसाइड नोट लिख नवविवाहिता ने कर ली खुदकुशी

हरियाणाः हरियाणा की साइबर सिटी गुड़गांव में एक खुदकुशी का मामला सबको हैरान कर रहा है। गुड़गांव के कार्टर पुरी गांव में 25 वर्षीय नवविवाहिता आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : साढ़े 9 घंटे के पूछताछ के बाद परेश अधिकारी निकले सीबीआई कार्यालय से

ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने की खुदकुशी

ऑनलाइन लॉटरी की दुकान चलाने के आरोप में 17 गिरफ्तार

30 साल से टॉयलेट में समोसे बनाकर बेच रहा था रेस्टोरेंट, पकड़ा गया तो क्या हुआ? जानिए

बेल व्यू क्लिनिक में वयस्क टीकाकरण क्लिनिक

पत्नी ने दो प्रेमियों के साथ मिलकर पति के साथ किया ये घिनौना काम, सुनकर कांप उठेगी रूह

पार्टनर का खराब मूड जल्द से जल्द ठीक करने के लिए अपनाए ये तरीके…

अलर्टः अब बैंक अकाउंट में ₹ 342 नहीं रखे तो लगेगी 4 लाख की चपत

मेरी वाइफ ने भेजी न्यूड तस्वीर… राहुल वैद्य के कमेंट का उर्फी ने दिया जवाब

ऊपर