सावन में डीआईजी भी चले कावड़ लेकर

हुगलीः डीआईजी (बर्दवान रेंज) आलोक राजौरिया बैद्यवाटी के नीमतीर्थ घाट पर गंगा स्नान करने के बाद कांवड़ में गंगा जल लेकर शिवनगरी तारकेश्वर धाम की ओर चल पड़े। भोले बाबा का जलाभिषेक करने के लिए ‘भोले बाबा पार करेगा’, ‘हर हर महादेव’ का नारा लगाते हुए डीआईजी भी भोले नाथ के भक्तों के साथ पैदल चल पड़े। हालांकि प्रशासन ने रास्ते में सिंगुर से लेकर शिवनगरी तारकेश्वर धाम तक पुख्ता इंतजाम कर रखा है। उन्होंने बताया कि वह बहुत उत्साहित हैं। उन्हें कांवड़ यात्रा करने में बहुत अच्छा लग रहा है। सोमवार को तारकेश्वर धाम में भोले बाबा के 8 लाख भक्तों के जलाभिषेक करने की संभावना है। हुगली जिला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अमनदीप सिंह ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किये गये हैं। पुलिस द्वारा कावड़ियों के लिए पानी की व्यवस्था भी की गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुव्रत की गिरफ्तारी के बाद 7 दिनों की छुट्टी पर गये डॉक्टर चंद्रनाथ

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अनुव्रत मण्डल की गिरफ्तारी के बाद उन्हें बेड रेस्ट की सलाह देने वाले डॉक्टर चंद्रनाथ अधिकारी छुट्टी पर चले गये हैं। उन्होंने आगे पढ़ें »

ऊपर