ब्रेकिंगः आखिर क्यों राज्य के पेट्रोल पंपों पर छाया रहा अंधेरा?

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। कोलकाता में डीजल के दाम सतक पार कर लिया। गुरुवार को कोलकाता में डीजल के दाम 100 रु. प्रति लीटर पार कर गया। इसके प्रतिवाद में कोलकाता, , हावड़ा, हुगली, उत्तर 24 परगना तथा दक्षिण 24 परगना के पेट्रोल पंपों पर शाम 7 से 7.30 बजे तक बत्ती बुझाकर तथा बिक्री बंद करके प्रतिवाद जताया गया। वेस्ट बंगाल पेट्रोलियम डीलर्स के ज्वांइट सेक्रेटरी प्रसेनजीत सेन ने सन्मार्ग को बताया कि तेल की लगातार बढ़ती कीमतों के खिलाफ कोलकाता व इन 4 जिलों में करीब 480 से 500 पेट्रोल पंपों पर प्रतिवाद किया। इस दौरान ब्रिकी बंद रही। उन्होंने बताया कि इस आढ़े घंटे में एक एक पेट्रोल पंप पर करीब 40 हजार से 50 हजार तक कि ब्रिकी होती है, लेकिन कर्मियों काला बैच लगाकर प्रतिवाद जताया और आढ़े घंटे तक बिक्री भी बंद रखा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कांग्रेस ने जारी की 67 उम्मीदवारों की सूची, दखिये किन्हें मिला मौका

कोलकाताः कांग्रेस ने आज उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। हालांकि कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची अधूरी है क्योंकि अपने उम्मीदवारों की घोषणा तो पार्टी आगे पढ़ें »

ऊपर