बंगाल में हिन्दीभाषियों को निराश नहीं होने देंगी दीदी – विवेक गुप्त

सन्मार्ग संवाददाता
हावड़ा : दीदी ने जितना हिन्दीभाषियों के लिए काम किया है उतना बंगाल में किसी ने नहीं किया है। दीदी हमेशा ही हिन्दीभाषियों व मारवाड़ियों के साथ हैं। वे कभी भी हिन्दीभाषियों को निराश नहीं होने देंगी। यह कहना है तृणमूल कांग्रेस हिन्दी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विवेक गुप्त का। मंगलवार को हावड़ा के गंगे​ज गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में स्थानीय लोग, कई रेसिडेंसी के सदस्य सहित आसपास की सोसाइटी से भारी संख्या में लोग शामिल हुए। उनलोगों ने पूर्व सांसद विवेक गुप्त के समक्ष कई समस्याओं को रखा जिन्हें सुलझाने का आश्वासन उन्होंने दिया है। कार्यक्रम में कई लोगों ने मीठा पानी समय पर नहीं आने की समस्या को सामने लाया, साथ ही टोटो के लिए निर्धारित रूट नहीं होने के कारण लोगों को होने वाली परेशानी को बताया। इसके अलावा प्रोपर्टी टैक्स, म्युटेशन से जुड़ी समस्या भी बतायी। विवेक गुप्त ने कहा कि वे टोटो समस्या को लेकर ट्रैफिक अधिकारी तथा कमिश्नर से बात करेंगे। रही बात प्रॉपर्टी टैक्स तथा म्युटेशन से संबंधित समस्या की तो जैसा कि आचार संहिता लागू हो गया है, मगर भविष्य में जरूर इस पर ध्यान दिया जायेगा। कार्यक्रम में महेंद्र अग्रवाल, सुभाष सुलतानिया, शेखर लुनावत, संजय टिबड़ेबाल, रवींद्र अग्रवाल सहित अन्य कई गण्यमान्य लोग शामिल रहे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर