दीदी को अपने ही विधायकों पर संदेह है : अधीर

adhir

नदियाः मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि दीदी को अपने ही चुने जाने वाले विधायकों पर ही संदेह है इसलिए जनसभा मंच से 200 भी अधिक सीटों पर विजयी बनाने का आह्वान करते हुए कहती फिर रही है कि कम सीट होने पर भाजपा के लोग गद्दार विधायकों को खरीद लेंगे। जनता के मताधिकारी का हनन करने वाली आज मतदाताओं के वोट देने के अधिकारों के सुरक्षित करने की बात कह रही हैं। राज्यपाल को भाजपा का चमचा कहने वाली नंदीग्राम के बूथ से राज्यपाल को फोन कर सहायता मांग रही हैं। यह बात साबित करता है कि दुनिया गोल है। इतिहास बताता है कि कांग्रेस को खत्म करने के प्रयास में वे आज खुद समाप्त हो रही हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने गुरुवार को नदिया में जमकर प्रचार किया। शांतिपुर के बेचपाड़ा माठ में हेलीकाप्टर से उतरे अधीर शांतिपुर विधानसभा केंद्र के संयुक्त मोर्चा के उम्मीदवार कांग्रेस के ऋजु घोषाल के समर्थन में निकली रैली में शामिल हुए। इसमें लोगों की भारी भीड़ देखी गयी। रैली समाप्त कर कृष्णानगर पहुंच कर अधीर रंजन चौधरी ने पोस्टआफिस मोड़ पर जनसभा को संबोधित किया। वहां से कालीगंज फिर बहरमपुर में संयुक्त मोर्चा के उम्मीदवार के समर्थन में प्रचार किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

ऊपर