‘दीदी ओ दीदी’, मोदी के यह बोलने का अंदाज गलत – तृणमूल

भाजपा ने कहा – तृणमूल की मानसिकता में है खोट
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस ने यह आरोप लगाया है कि पीएम नरेंद्र मोदी राज्य की सीएम ममता बनर्जी का अपमान कर रहे हैं। पीएम का ‘दीदी ओ दीदी’ कहने का अंदाज गलत है। इससे न केवल ममता बनर्जी बल्कि सभी महिलाओं का अपमान किया जा रहा है। वहीं भाजपा ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की मानसिकता में ही खोट है। दीदी कहने में अब क्या बुराई तृणमूल को दिख रही है।
रविवार को तृणमूल भवन में मंत्री व तृणमूल की वरिष्ठ नेता शशि पांजा ने संवाददाता सम्मेलन किया। शशि पांजा ने कहा कि पीएम कहते हैं ‘दीदी ओ दीदी, दीदी सुन नहीं पा रही’, पीएम का यह टोन गलत होता है। एक निर्वाचित सीएम के लिए ऐसे अंदाज में कहना उनका अपमान करना है। मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने कहा कि हमलोग अभी कानून के रास्ते पर नहीं जा रहे हैं। देश की जनता से अपील है कि अपमान का करारा जवाब दे।
दीदी बोलना कैसा अपमान ? – भाजपा
प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा नेत्री अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि तृणमूल को कैसे लग रहा है कि दीदी बोलना अपमान है। क्या तृणमूल ने कोई नया शब्दकोश निकाला है ? जब तृणमूल कहती है कि डोरी बांधकर लायेंगे व अन्य कई अपशब्द कहती है तो क्या वह अपमान नहीं दिखता है ? असल में तृणमूल की मानसिकता में ही खोट है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गर्मी में प्याज का सेवन करने से पहले जान लें इसके नुकसान

  गर्मी का मौसम शुरू हो गया है और तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है। इस मौसम में ज्यादातर लोग शरीर को ठंडक देने के लिए आगे पढ़ें »

दोस्त के साथ घर जा रही थी लड़की, 5 लड़कों ने रास्ता रोक क‍िया गैंगरेप

जमशेदपुर : जमशेदपुर से सटे बंगाल की सीमावर्ती थाना पटमदा में सोमवार देर शाम एक 25 साल की लड़की अपने दोस्त के साथ घर जा आगे पढ़ें »

ऊपर