दीदी कर रही हैं मोदी की दलाली : अधीर

कोलकाता : उपराष्ट्रपति चुनाव में तृणमूल कांग्रेस द्वारा मतदान में अनुपस्थित रहने और विपक्षी दलों की साझा उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा और राजग के उम्मीदवार जगदीप धनखड़ को समर्थन नहीं करने के निर्णय की कांग्रेस ने कड़ी आलोचना की है। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि उपराष्ट्रपति चुनाव से साबित हो गया है कि मोदी और दीदी दोनों एक ही साथ हैं। उन्होंने कहा कि दीदी मोदी की दलाली कर रही हैं। माकपा ने भी तृणमूल कांग्रेस के निर्णय की आलोचना करते हुए कहा कि इससे तृणमूल और बीजेपी की साठगांठ खुलकर सामने आ गई है। बता दें कि छह अगस्त को होने वाले उप राष्ट्रपति चुनाव के लिए राजग ने जगदीप धनखड़ और विपक्षी पार्टियों ने संयुक्त रूप से कांग्रेस की वरिष्ठ नेता मार्गरेट अल्वा को उम्मीदवार बनाया है। तृणमूल कांग्रेस उप राष्ट्रपति चुनाव को लेकर शुरू से ही विरोधी पार्टियों से दूरी बनाई हुई थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बुधवार के दिन कैसे करें श्री गणेश को प्रसन्न…

कोलकाता : भगवान गणेश को अतिप्रिय है बुधवार का दिन। शीघ्र फलदायी होती है बुधवार की गणेश पूजा। शास्त्रों में भगवान गणेश जी को विघ्नहर्ता आगे पढ़ें »

ऊपर