‘दीदीर दूत’ ने बनाया रिकॉर्ड, एक लाख से अधिक डाउनलोड

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : 4 फरवरी को लांच होने के बाद ‘दीदीर दूत’ ऐप को केवल 8 दिनों में ही एक लाख से अधिक लोग डाउनलोड कर चुके हैं। ‘दीदीर दूत’ मोबाइल ऐप है जिससे पश्चिम बंगाल के लोग सीधे दीदी यानी ममता बनर्जी से संपर्क कर सकते हैं। इसके साथ ही ममता बनर्जी के कार्यक्रमों की जानकारी भी इस ऐप के माध्यम से आसानी से मिल जाएगी। अपनी समस्याएं लोग सीधे मुख्यमंत्री तक पहुंचा सकते हैं। वहीं दीदीर दूत ऐप में इनफोग्राफिक्स के माध्यम से सरकार की विभिन्न सामाजिक और विकासमूलक परियोजनाओं को लोगों के सामने लाया जाएगा। गैलरी विभाग में ममता बनर्जी की वि​भिन्न सभाओं की सूची, तस्वीरें और वीडियो हैं। विधानसभा चुनाव में जनसंपर्क बढ़ाने के लिए शनिवार को ‘दीदीर दूत’ नाम के एक प्रचार गाड़ी का उद्घाटन सांसद अभिषेक बनर्जी की ओर से किया गया। इस प्रचार गाड़ी में पश्चिम बंगाल के मनीषियों की छवि है। प्रचार गाड़ी में चढ़कर अभिषेक बनर्जी ने सोनारपुर उत्तर और दक्षिण विधानसभा में रोड शो किया। राज्य के सभी जिलों में तृणमूल सुप्रीमो का संदेश यह ‘दीदीर दूत’ ही लोगों तक पहुंचायेगा। तृणमूल सूत्रों के अनुसार, जिले के ‘महत्वपूर्ण’ नेता पार्टी सुप्रीमो के ‘वार्ता वाहक’ होंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

8 को वाममोर्चा कर सकता है उम्मीदवारों की घोषणा

वाम-कांग्रेस-आईएसएफ के बीच जटिलता लगभग समाप्त कोलकाता : काफी जटिलता के बाद वाम-कांग्रेस-आईएसएफ के बीच चुनावी समझौता अब अपने अंतिम दौर में है। कांग्रेस और आईएसएफ आगे पढ़ें »

आज आ सकती है तृणमूल की प्रार्थी तालिका

ममता की सीट पर सबकी नजरें कोलकाता : राज्य में चुनाव का बिगुल बज चुका है। चुनावी प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। नहीं हुई है आगे पढ़ें »

ऊपर