लोगों से वोट अपील करने जनता के बीच पहुंची दीदी

ममता का जनसम्पर्क अभियान, वोट अपील के लिए पहुंची वार्ड 77
कोलकाता : भवानीपुर उपचुनाव में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए समस्त राजनीतिक दल जनता के बीच पहुंच कर प्रचार में जुट गयी है। खुद ममता बनर्जी भी अपने लिए चुनाव प्रचार कर रही है। सोमवार को नवान्न से वापसी के दौरान वह वार्ड 77 पहुंचीं। उनके साथ राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम थे। जानकारी के अनुसार ममता सोलह आना मस्जिद गयी थी, वहां स्थानीय लोगों से वह मिली उनके बात की समस्याओं को सुना और आश्वस्त किया किया वह हर समस्या में उनके साथ खड़ी है। कुल मिलाकर ममता बनर्जी ने लोगों को यह बता दिया कि वह भवानीपुर में उनके घर की बेटी है। खिदिरपुर 25 पल्ली दुर्गापूजा पाड़ा से लेकर 16 आना मस्जिद तक वह गयी जहां लोगों से मिलते हुए उनसे बात की। मालूम हो कि कोरोना के कारण चुनावी प्रचार में कोविड के नियमों को मानना आवश्यक है, जिसका राजनीतिक दल ख्याल भी रख रही है।
दूसरी तरफ पार्टी नेताओं की तरफ से लगातार डोर टू डोर किया जा रहा है। छोटे-छोटे स्ट्रीट कॉर्नर आयोजित हो रहे है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूजा के पहले कोलकाता से लाभपुर के लिए बस परिसेवा

विशेष पहल से लोगों को मिली राहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साउथ बंगाल स्टेट ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन (एसबीएसटीसी) ने विशेष पहल करते हुए बीरभूम जिले के लाभपुर के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर