पुरुलिया में फैला डायरिया, 1 की मौत

पुरुलिया : पुरुलिया जिला अंतर्गत नितुरिया प्रखंड के नवग्राम में डायरिया फैलने से एक बच्चे की मौत हो गयी। मालूम हो कि इस गांव के बुजुर्ग और बच्चे डायरिया से पीड़ित हो गये है जिस कारण एक शिशु की भी मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, ग्रामीणों  कि शिकायत है कि गांव के नलकूप के पानी का इस्तेमाल करने से गांव में डायरिया फैल रहा है। ग्रामीणों ने कहा कि मंगलवार 6 बच्चों को डायरिया के चपेट में आने के बाद नितुरिया स्थित हरमाडीह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। इनमें से 1 बच्चे की इलाज के बाद घर आने पर मौत हो गयी। घटना के संदर्भ में मृत बच्चे के मां मोनिका का कहना है कि आयुष को मंगलवार को अचानक उल्टी और पैखाना होने लगा था। इसके बाद उसे अस्पताल में ले जाया गया। जहां से डॉक्टर ने कहा कि वह अब ठीक हो गया है। इसे घर ले जाए। घर आने के बाद उसे फिर उल्टी और पखाना होने लगा और तकरीबन मंगलवार को 3 बजे उसकी की मौत हो गई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

नौकरी की आड़ में 5 साल में 30 लाख की साड़ी चुराकर बेची

बड़ाबाजार इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नौकरी करने के दौरान दुकान से लाखों की साड़ियां चुराकर बेचने वाले कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार ‌किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर